खुलासा: खंडहर में दफन मिला था महिला का शव, अवैध संबंधों के चलते की गई थी हत्या

10/7/2019 5:11:38 PM

पलवल (दिनेश कुमार):  करीब दो महीने पूर्व एक बुजुर्ग महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने जबरदस्त खुलासा किया है। बुजुर्गा की हत्या के उसकी बहू के अवैध संबंधों पर पर्दा रखने के लिए की गई थी। पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार किया है, जिसने पूछताछ में वारदात कबूली और किस प्रकार वारदात को अंजाम दिया यह भी बताया। इस वारदात में मृतका की बहू भी शामिल बताई जा रही है, जिसके अवैध शारीरिक संबंध हत्यारोपी के  साथ थे। हत्यारोपी मृतका के बेटे का दोस्त था। बता दें कि मृतक महिला का अधजला शव जमीन में दबा हुआ मिला बरामद किया गया था।

जानकारी के मुताबिक, पलवल जिले में लगभग दो महिने पूर्व गांव अल्लीका में 60 वर्षीय महिला बिसन देवी की हत्या कर शव के ऊपर डिजल छिड़क कर जला दिया था तथा अधजले शव के खंडर पड़े स्कूल में गड्डा खोद कर दबाने के मामले को पुलिस ने सुलझा दिया। जांच के दौरान पुलिस ने रविवार को गांव अल्लीका निवासी 20 वर्षीय नरेन्द्र नामक युवक को गिरफ्तार किया।

पूछताछ के दौरान आरोपी हत्यारे नरेन्द्र ने बताया कि वह मृतका बिसन देवी के पुत्र होशियार का अच्छा दोस्त था। होशियार की पत्नी प्रेमवति होशियार पर अवैध संबंधो का शक करती थी। जिसको लेकर होशियार व उसकी मां बिसन देवी अकसर प्रेमवती से लड़ाई-झगड़ा करते रहते थे ।उसने बताया कि एक दिन जब मैंने प्रेमवति का पक्ष ले लिया तो उसको लेकर प्रेमवति व नरेंद्र के बीच दोस्ती हो गई और दोनों के बीच फोन पर बाते होने लगी। इस दोस्ती का बिसन देवी को पता चल गया जिसका वह विरोध करने लगी थी। 

नरेंद्र ने बताया उसने और प्रेमवति ने अपनी दोस्ती में रोड़ा बनी बिसन देवी की हत्या करने का प्लान बनाया। 11 अगस्त  नरेंद्र स्कूटी पर धतीर पेट्रोल पंप से पांच लीटर डीजल लाया और प्रेमवती के मकान के पीछे खंडहर बने स्कूल में रख दिया। उसी रात करीब 12 बजे प्रेमवती ने फोन कर नरेंद्र को घर बुलाया। जब वह प्रेमवती के घर पहुंचा तो उसे अंदर कमरे में घुसते हुए बिसन देवी ने देख लिया। बिसन देवी भी पीछे से गई और कमरे का दरवाजा खोल दिया तो प्रेमवती व नरेंद्र ने मिलकर बिसन देवी को अंदर खींच लिया और बेड पर गिराकर उसका मुंह व गला दबाकर हत्या कर दी।

नरेंद्र व प्रेमवती मिलकर मृतका बिसन देवी के शव को स्कूल में ले गए और डीजल डालकर जला दिया। लेकिन डीजल कम पड़ गया शव पूरी तरह नही जला। जिसके बाद दोनों ने मिलकर गड्ढा खोदकर अधजले शव को दबा दिया। पुलिस ने आरोपी नरेंद्र को अल्लीका मोड़ से गिरफ्तार कर सोमवार को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया हुआ है जिसके कब्जे से वारदात में  प्रयोग स्कूटी, मोबाइल, मृतका के कानों के कुंडल व अन्य सामान को बरामद किया जाएगा।  

Isha