सिर में ईंट मारकर की मजदूर की हत्या का खुलासा, आरोपी को भेजा जेल

10/16/2019 12:19:39 PM

रोहतक (कोचर) : शहर रेलवे स्टेशन पर हुई मजदूर की हत्या के मामले में खुलासा हुआ है कि मजदूर के सिर में ईंट मारकर हत्या की गई थी। मंगलवार को जी.आर.पी. ने इस मामले में गिरफ्तार किए गए हत्यारोपी बबलू को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। वहीं, मृतक का पोस्टमार्टम करवा शव जी.आर.पी. ने परिजनों को सौंप दिया है। सोमवार को रोहतक रेलवे स्टेशन पर बिहार के जिला अररिया निवासी शिवानंद की एक व्यक्ति द्वारा पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी।

इस मामले में नीरज ऋषिदेव निवासी गांव देवरिया जिला अररिया, बिहार ने जी.आर.पी. को शिकायत दी थी जिसके आधार पर मौके पर पकड़े गए बबलू के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया था। शिकायतकत्र्ता के मुताबिक रविवार की रात वह अपने साथी कलीम पुत्र सुभराती गांव भरौत, अखलेश पुत्र सीबू निवासी देवरीया, मृतक शिवानंद पुत्र अनपुर निवासी देवरीया व अन्य करीब 25 लोगों के साथ मजदूरी करने के लिए पंजाब जा रहे थे। रात करीब 8 बजे वह रोहतक रेलवे स्टेशन पहुंचे। 

यहां से पैसेंजर ट्रेन सोमवार को पंजाब के लिए जानी थी। प्लेटफार्म नंबर-2 व 3 पर पानी की प्याऊ के पास ट्रेन का इंतजार कर रहे थे। सोमवार की सुबह करीब 6 बजे जब सभी लोग जाने की तैयारी कर रहे थे तो उसी दौरान साथी कलीम व अखलेश रेलवे पूछताछ केंद्र पर ट्रेन के बारे में पता करने चले गए, जबकि कुछ लोग शौच आदि के लिए चले गए थे। शिवानंद प्लेटफार्म नंबर-2 पर रखे सामान के पास ही बैठा था। 

इसी दौरान अचानक एक व्यक्ति ने शिवानंद पर लात-घूंसों से हमला कर दिया और उसके सिर पर ईंट से कईं वार किए। इसी दौरान उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पोस्टमार्टम के दौरान खुलासा हुआ है कि सिर पर ईंट से वार करने के कारण घायल की मौत हुई थी। जी.आर.पी. थाना प्रभारी स्नेहीराज ने बताया कि आरोपित बबलू को कोर्ट में पेश करके जेल भेज दिया है।

Isha