खुलासा: शादी के बंधन में बंधने वाले थे सागर और पूजा, लांग ड्राइव पर निकले तो गंवानी पड़ी जान

11/6/2020 5:16:27 PM

गुरुग्राम (मोहित): हरियाणा के गुरुग्राम में बीते 3 नवंबर को एक युवती के सिर में गोली मार दी गई, जिसकी आज इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं इस मामले में अब तक कई तरह के खुलासे हुए हैं। गोली का शिकार हुई युवती पूजा अपने मंगेतर के साथ लांग ड्राइव पर निकली थी, लेकिन रास्ते में घात लगाए बदमाशों का शिकार हो गई, जिन्होंने गाड़ी लूटने में नाकाम होने पर पूजा के सिर में गोली मार दी। 

जानकारी के मुताबिक, 3 नवंबर की रात छत्तीसगढ़ की रहने वाली 26 वर्षीय पूजा शर्मा मल्टीनेशनल कंपनी विप्रो में डाटा एनालिस्ट थी। पूजा अपने मंगेतर सागर मनचंदा के साथ डिनर के बाद सेक्टर 65 स्थित फ्लैट देखने गई थी। इसी बीच बाइक सवार तीन हथियारबंद बदमाशों ने उनसे गाड़ी लूटने का प्रयास किया। जिसमें असफल होने पर बदमाशों ने गाड़ी पर फायरिंग कर पूजा के सिर में गोली मार दी। बताया जा रहा है कि पूजा और सागर मनचंदा की जल्द ही शादी होने वाली थी, शादी के बाद जिस फ्लैट में शिफ्ट होना था उसे पूजा को दिखाने के लिए सागर सेक्टर-65 के इस इलाके में लाया था।

पूजा के शव का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर ने बताया कि मृतका के सर में गन शॉट इंजरी थी। जिस कारण युवती की मौत हो गई। युवती के शव का पोस्टमार्टम भी बोर्ड के द्वारा करवाया गया, जिसमें शव के सर में फंसी गोली को निकाल जांच अधिकारी को सौंप दिया गया है।

वहीं 26 वर्षीय युवती पर फायरिंग मामले में पुलिस के पास सीसीटीवी मौजूद होने के बावजूद वारदात में शामिल बदमाश पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं। जिस पर एसीपी प्रीतपाल का कहना है कि वारदात के आसपास के सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज  को खंगाला जा रहा है, कुछ कैमरों की फुटेज में बाइक सवार तीन बदमाश कैप्चर तो हुए हैं, लेकिन उनकी पहचान स्पष्ट नहीं हो पा रही है। बता दें कि इस सनसनीखेज वारदात में गंभीर रूप से घायल छत्तीसगढ़ की रहने वाली पूजा शर्मा की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है।

Shivam