केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र व विधायक प्रेमलता के खिलाफ जिला परिषद में बगावत

12/16/2017 2:51:15 PM

जींद(ब्यूरो):केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह व उचाना से भाजपा विधायक प्रेमलता के खिलाफ शुक्रवार को जिला परिषद की चेयरपर्सन व भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की सदस्य पदमा सिंगला और उनके पति विनोद सिंगला तथा जिला परिषद के बहुमत में सदस्यों ने बगावत कर दी। पदमा और विनोद ने कहा कि बीरेंद्र सिंह और उनकी पत्नी जींद में विकास के सबसे बड़े विरोधी बन गए हैं। बांगर में जींद समेत प्रदेश के कई जिलों को शामिल बताकर उनके विकास की वकालत करने वाले बीरेंद्र पर पदमा ने आरोप लगाया कि उचाना को छोड़कर पति-पत्नी ने किसी दूसरे हलके में विकास के लिए काम नहीं किया है। 

उन्होंने कहा कि प्रेमलता ने अपने व अपने पति के प्रभाव का इस्तेमाल कर शुक्रवार को होने वाली जिला परिषद की बैठक स्थगित करवा दी। इस वित्तीय वर्ष में जिला परिषद की यह दूसरी बैठक थी और इसमें जिले के विकास के लिए 4 करोड़ रुपए की ग्रांट से विकास कार्यों को मंजूरी दी जानी थी। गैरकानूनी तरीके से बैठक स्थगित करवाकर दोनों ने जींद में विकास का रास्ता रोकने के साथ-साथ लोकतंत्र की हत्या भी की है। पदमा ने कहा कि यह दोनों नेता नहीं चाहते कि जिले में कोई और महिला विकास कर अपना रुतबा बढ़ाए। जिले में भाजपा को बीरेंद्र सिंह और उनकी पत्नी कमजोर कर रहे हैं। पदमा ने कहा कि पिछले दिनों उनके खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव के लिए जमीन खुद बीरेंद्र और प्रेमलता ने तैयार की थी। उन्होंने इस मामले में मुख्यमंत्री व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष को क्लीन चिट दी। बता दें कि डेढ़ साल पहले पदमा को बीरेंद्र और प्रेमलता ने जि.प. की चेयरपर्सन बनवाया था।

अमित शाह, बराला व सी.एम. तथा अनिल जैन से मिलेंगे
जिला परिषद चेयरपर्सन पदमा और उनके पति विनोद ने कहा कि बीरेंद्र सिंह और प्रेमलता द्वारा जींद में भाजपा को कमजोर करने के प्रयासों का खुलासा वह शीघ्र शिष्टमंडल के साथ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, मुख्यमंत्री, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष और हरियाणा प्रभारी डा. अनिल जैन से मिलकर करेंगे। इनैलो में शामिल होने की अफवाहों पर पदमा व विनोद ने कहा कि वह दोनों भाजपा के सच्चे सिपाही हैं।