कार लूट के मामले में इनामी बदमाशों को किया काबू, हत्या समेत कई अन्य मामले है दर्ज

2/23/2022 8:15:32 AM

सोनीपत (पवन राठी) : एस.टी.एफ. सोनीपत की टीम ने मोस्टवांटेड ईनामी बदमाश धीरज उर्फ मोंटी व उसके साथी दौलतराम को गिरफ्तार किया है। कार लूट के मामले में दोनों फरार थे और उनकी गिरफ्तारी पर 5-5 हजार रुपए का ईनाम था। आरोपियों ने धतूरी के पास फैक्टरीकर्मियों से साढ़े 4 लाख रुपए लूटने के एक अन्य मामले को कबूल किया है। आरोपियों को मुरथल थाना पुलिस बुधवार को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी।  

एस.टी.एफ. प्रभारी इंस्पैक्टर सतीश देशवाल ने बताया कि सूचना मिली थी कि मुरथल के पास से पिस्तौल के बल पर कार लूटने के आरोपी मुरथल के पास आने वाले हैं। उनके खिलाफ गांव कामी के मनोज ने 8 दिसम्बर, 2021 को मुकद्दमा दर्ज कराया था। मनोज ने एस.पी. को शिकायत दी थी कि 2 नवम्बर, 2021 को वह मुरथल में रायल होशियारपुर ढाबे पर कुछ देर के लिए रुका था। इस दौरान वहां पर बख्तावरपुर निवासी धीरज और दौलत उसकी कनपटी पर पिस्तौल लगाकर उसकी कार लूट ले गए थे।

मुरथल थाना में शिकायत देने पर भी मुकद्दमा दर्ज नहीं किया गया था। बाद में एस.पी. को शिकायत देकर मुकद्दमा दर्ज कराया था। इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी पर 5-5 हजार रुपए का ईनाम रखा गया था। एस.टी.एफ. ने अब दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के खिलाफ पहले भी हत्या समेत अन्य मुकदमे दर्ज हैं। आरोपियों के खिलाफ हत्या, हत्या का प्रयास, लूट, चोरी, कुकर्म की धाराओं में 21 मुकद्दमे दर्ज हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana