हैवानियत की हद पार, 1-2 बार नहीं 42 बार किया चाकुओं से वार

12/8/2016 4:44:44 PM

रेवाड़ी (पवन कुमार): रेवाड़ी में गुरुवार को अज्ञात लोगों ने एक 45 वर्षीय शख्स की चाकुओं से गोद-गोदकर कर बेरहमी से हत्या कर दी। हत्यारों ने एक -दो बार नही बल्कि 42 बार चाकुओं से वार करके हत्या की इस वारदात की अंजाम दिया।


रेवाड़ी में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक शख्स का शव उसी के ही घर में खून से लतपथ हालत में मिला। मृतक हरजय अपने परिवार के साथ खरखड़ा गांव के खेत में एक कमरे में रहा करता था और रात उसके बच्चे कमरे मे सोये थे और वो झुग्गी में सोया था। जब सुबह परिवार के लोगों ने देखा तो हरजय खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ था। हरजय बिहार का रहने वाला था और बीस सालों से खरखड़ा गांव के एक किसान के खेत में बने एक कमरे में अपने दो बच्चों और पत्नी के साथ रहता था। मृतक के परिवार का कहना है की उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है वो नही जानते की उनके पिता की हत्या किसने और क्यों की। लेकिन उन्हे घटना की जानकारी सुबह उठे तब पता लगी।


घटना की सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना स्थल से वारदात में इस्तेमाल दो चाकू भी बरामद किए है। पुलिस का कहना है कि उन्होंने हत्या की धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हत्या की इस वारदात में एक बात तो साफ है की योजनबद्ध तरीके से इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है लेकिन किन लोगों ने इस वारदात की अंजाम दिया और हत्या के पीछे क्या वजह रही ये पुलिस जांच के बाद ही सामने आ पाएगा।