विधायक द्वारा आश्वासन के बाद धरना स्थल पर न पहुंचने पर NHM कर्मचारियों में रोष

10/31/2016 5:16:24 PM

रेवाड़ी (पवन कुमार): एनएचएम कर्मचारियों का धरना प्रदर्शन आज सातवें दिन भी लगातार जारी है। रेवाड़ी की बात करें तो यहां जिला सचिवालय गेट पर कर्मचारियों ने धरना दे रखा है। कर्मचारी अपनी मांगों पर अड़े हुये हैं और सरकार अपनी बात पर अड़ी हुई है। जिस से दिन प्रतिदिन हालात बिगड़ते जा रहे हैं। आज रेवाड़ी विधायक रणधीर सिंह कापड़ीवास को कर्मचारियों के बीच पहुंचना था लेकिन वो भी नहीं पहुंचे। जिसके कारण अप स्थानीय विधायक के प्रति भी प्रदर्शनकारियों मे रोष है।


बता दे की दिवाली वाले दिन कर्मचारियों ने विधायक कार्यलय पर काले दिये जला कर रोष जाहीर किया था। जहां विधायक ने उन्हें फोन पर आश्वासन दिया था कि वो आज धरना स्थल पर पहुंचकर सरकार से उनके हक के लिए बात करेंगे, लेकिन आज विधायक रणधीर सिंह कापड़ीवास कर्मचारियों के बीच नहीं पहुंचे और न ही सता पक्ष का कोई नेता कर्मचारियों से मिलने के लिए पहुंचा।


कर्मचारियों का कहना है कि स्थानीय विधायक से उम्मीद थी की वो तो उनका दर्द समझ उनके बीच पहुंचेंगे लेकिन वो नहीं आए। इसलिए कर्मचारियों मे भारी रोष है। वही विधायक ने फोन पर हुई बातचीत मे कहा कि उन्हें कर्मचारियों से मिलने मे कोई हर्ज नहीं है परन्तु उन्हें किसी जरूरी काम से हरियाणा भवन जाना पड़ रहा है इसलिए वो कर्मचारियों से मिलने नहीं जा सके।