शारीरिक शोषण व धमकी देने का मामला दर्ज

12/8/2016 2:54:38 PM

रेवाड़ी (वधवा): एक कम्पनी में काम करने वाली महिला के मोबाइल फोन से सुरक्षाकर्मी व उसके साथियों द्वारा उसकी बेटी को अश्लील मैसेज भेजे जाने का मामला प्रकाश में आने के बाद 4 कर्मियों के खिलाफ महिला थाना में पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। 


जानकारी के अनुसार विजय नगर में रहने वाली एक महिला यहां की एक कम्पनी में काम करती है और कम्पनी में जाने से पूर्व उनके मोबाइल फोन सुरक्षाकर्मी मुकेश कुमार के पास रखवा दिए जाते थे। महिला ने एक दिन मुकेश से बेटी से बात करने के लिए अपना फोन लिया था। इसके बाद मुकेश व उसके साथियों कमलकांत, गजेंद्र, अभिषेक ने 14 साल की बेटी के मोबाइल फोन पर अश्लील व गंदे मैसेज व फोटो भेजने शुरू कर दिए।
 

बेटी द्वारा इस बारे में मां को बताने पर जब आरोपियों से बात की तो उन्होंने जान से मारने की धमकी दी। कम्पनी अधिकारियों से जब इसकी शिकायत की गई तो उन्होंने भी समझौता करने का दबाव बनाया और उसके साथ दुव्र्यवहार किया। बीती शाम को उपरोक्त 4 लोगों के खिलाफ शारीरिक शोषण व धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया गया। महिला थाना की प्रभारी हीरामणि ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।