रेवाड़ी ऑडियो वायरल मामले माडल टाऊन थाने के दरोगा राजेन्द्र कुमार निलंबित

5/4/2018 4:19:22 PM

रेवाड़ी(मोहिंदर भारती): रेवाड़ी जिले में ट्रांसफर को लेकर फोन पर दलाली की बातें हुई, जिसका ऑडियो वायरल हुआ था, इस मामले में एक दरोगा को बलि का बकरा बनाकर पुलिस महकमें ने अपने कर्तव्य की इतिश्री कर ली, लेकिन बड़े मगरमच्छों पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई।

दरअसल, इस मामले में रेवाड़ी के विधायक रणधीर कापड़ीवास के पर्सनल नंबर से एक ऑडियो वायरल हुआ, जिसमें एक शख्स द्वारा आईजी की आड़ में एक दरोगा की ट्रांसफर को लेकर दलाली की बातें की गई। इस ऑडियो में में उक्त इनैलो पार्टी से जुड़ा कोई नेता माना जा रहा है।है। गत 2 मई को मीडिया में जब इस खबर को प्रमुखता से उठाया तो पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। बात मुख्यमंत्री तक पहुंची और पुलिस के आला अधिकारियों ने माडल टाऊन थाने के दरोगा राजेन्द्र कुमार को निलंबित कर अपना पल्ला झाड़ लिया।

हालांकि इस मामले को लेकर बीजेपी नेता सतीश खोला ने मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर पार्टी के ही कुछ पदाधिकारियों के भी इस दलाली में शामिल होने की बात कही है और उनकी सूची भी सीएम को भेजी गई है, लेकिन इतने बड़े मामले में एक दरोगा को निलंबित कर मामले की इतिश्री कर देना कहीं ना कहीं पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान जरूर खड़े करता है। कि आखिर उन मगरमच्छों का क्या होगा, जो दलाली के इस खेल में जडे जमाए बैठे हैं।

Shivam