पश्चिम बंगाल की महिला से दुष्कर्म, नौकरी दिलाने का झांसा देकर लाई गई थी रेवाड़ी

5/21/2020 8:41:14 AM

रेवाड़ी (महेंद्र भारती) : लॉकडाउन से पहले नौकरी दिलाने का झांसा देकर एक महिला को पश्चिम बंगाल से लाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी उसे गाजियाबाद व रेवाड़ी में बंधक बनाकर उसके साथ जबरदस्ती करता रहा। उसके चंगुल से छूटकर आई महिला बुधवार को सीधे अदालत परिसर पहुंची और वहां मौजूद वकीलों से आपबीती सुनाते हुए न्याय की गुहार लगाई। वहीं बार एसोसिएशन के सदस्य एडवोकेट कैलाशचंद्र व देवेंद्र सिंह राव महिला की मदद के लिए आगे आए हैं।

रात में मौका देखकर चंगुल से भाग निकली महिला
26 वर्षीय महिला ने इन वकीलों को बताया कि लॉकडाउन से पूर्व लोबीर हुसैन नाम का व्यक्ति उसे नौकरी दिलाने की बात कहकर पश्चिम बंगाल से लेकर आया था। पहले उसने उसे गाजियाबाद में रखा और अब रेवाड़ी के आसपास किसी गांव में बंधक बनाकर रखा। इस दौरान उसके साथ लगातार दुष्कर्म करता रहा और विरोध करने पर पिटाई करता था। बीती रात लगभग 1 बजे वह मौका पाकर उसके चंगुल से भाग निकली। आज सुबह वह न्याय पाने के लिए रेवाड़ी न्यायालय पहुंची।

एसपी को ई-मेल से भेजी शिकायत
जहां वकीलों ने उसकी मदद करते हुए तुरंत आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए जिला पुलिस अधीक्षक को ई-मेल द्वारा शिक़ायत भेजी गई और साथ ही महिला संरक्षण विभाग को भी सूचित किया गया। फिलहाल उसे 'वन स्टॉप सेंटर संस्था में पांच दिन के लिए भेज दिया गया है। पीड़ित महिला ने प्रशासन से उसके घर भिजवाने की अपील भी की है। 

Edited By

Manisha rana