रेवाड़ी गैंगरेप: दरिंदों को शरण देने वाले दो आरोपी गिरफ्तार (VIDEO)

9/26/2018 7:52:34 PM

रेवाड़ी(मोहिंदर भारती): छात्रा गैंगरेप मामले में पुलिस ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आज दोनों आरोपियों को कनीना कोर्ट में पेश किया था जहां से दोनों आरोपियों को जमानत दे दी गई है। जानकारी के मुताबिक एसआईटी ने पंकज और मनीष को शरण देने का आरोप में अभिषेक और मनजीत नामक दो लोगों को गिरफ्तार किया है। अभिषेक महेंद्रगढ़ का रहने वाला है जबकि मनजीत राजस्थान के झंझनू इलाके का रहने वाला है।



बताया जाता है कि गैंगरेप के मुख्य आरोपी पंकज व मनीष 13 व 14 तारीख को अपने जीजा अभिषेक जाति ब्राह्मण निवासी महेंद्रगढ़ के पास रुके थे। वह उसके बाद दोनों आरोपी पंकज व मनीष अभिषेक के मौसी के लड़के मनजीत के पास 15 तारीख को नोनिया जिला झुंझुनू राजस्थान चले गए थे, लेकिन उन्हें पता चला कि पुलिस उनके पीछे लगी हुई है तो गैंगरेप के मुख्य आरोपी पंकज व मनीष 16 तारीख को वहां से फरार हो गए।

इस बात की सूचना अभिषेक व मनजीत को लगी तो वह भी घर से फरार हो गए पुलिस 1 सप्ताह से उनके पीछे लगी हुई थी जो कल कामयाबी हासिल हुई। दोनों को मनजीत के गांव नोहनिया जिला झुंझुनू राजस्थान से गिरफ्तार करके आज कोर्ट में पेश किया कोर्ट ने जमानत दे दी। इनसे एक मोटरसाइकिल व एक फोन भी बरामद हुआ इस मामले में गैंगरेप की मुख्य आरोपी पंकज मनीष 4 दिन के पुलिस रिमांड पर हैं, जिनको कल 27 सितंबर को कनीना कोर्ट में पेश किया जाएगा।

रेवाड़ी गैंगरेपः पुलिस के हाथ लगा छठा आरोपी, घटना के वक्त गया था कोठड़े पर

Shivam