रेवाड़ी गैंगरेप: SIT टीम ने फरार चल रहे दोनों अारोपियों को दबोचा, पूछताछ जारी (VIDEO)

9/24/2018 11:47:44 AM

रेवाड़ी (मोहिंद्र भारती): रेवाड़ी में छात्रा के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम देकर फरार अारोपियों को एसअाईटी ने पकड़ने में सफलता हासिल की है। दोनों को एक ढाबे में रेड के दौरान गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक अारोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा, ताकि पुलिस बारीकी से मामले का खुलासा कर सके। हालाकि फरार अारोपियों को गिरफ्तार करने के लिए दर्जनों टीमें राजस्थान व हरियाणा में दबिश दे रही थी, लेकिन अारोपी महेंद्रगढ़ में ही कहीं छिपकर बैठे थे। 


गौरतलब है कि 19 वर्षीय छात्रा गुरुवार की सुबह घर से कोचिंग के लिए निकली थी। जब वह कनीना बस स्टैंड के समीप खड़ी थी तो उसी के गांव के पंकज, मनीष और निशु उसे मिले। उन्होंने छात्रा को अपनी गाड़ी में लिफ्ट देकर पानी पीने को कहा। पानी में नशीला पदार्थ पहले से ही मिलाया हुआ था। वे उसे अपहरण कर झज्जर की सीमा पर खेतों में बने एक कोठरे में ले गए। वहां उनके और भी साथी मौजूद थे। उन्होंने नशे की हालत में छात्रा से गैंगरेप किया और इसके बाद उसे वापस देर शाम कनीना बस अड्डे पर ही बेसुध हालत में फेंककर फरार हो गए। 

मामला मीडिया में आने के बाद गर्माने पर पुलिस ने दो दिन बाद एफअाईअार दर्ज की, जिसके बाद अारोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसअाईटी का गठन किया गया, घटना के चार दिन बाद मुख्यरोपी नीशु को पकड़ने में सफलता हासिल हुई। अारोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया। जिसमें खुलासा होने के बाद पुलिस ने महेंद्रगड़ के सतनाली के एक ढाबे में दबिश दोकर फरार चल रहे दो अारोपियों को दबौचा। 



 

Deepak Paul