रेवाड़ी गैंगरेप: कोर्ट ने अारोपियों को 5 दिन के रिमांड पर भेजा

9/17/2018 2:01:43 PM

रेवाड़ी(ब्यूरो): रेवाड़ी गैंगरेप मामले में गिरफ्त में अाए तीन अारोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से अारोपियों को 5 दिन के रिमांड पर भेजा गया है। इस मामले में पुलिस ने कोर्ट से सात के रिमांड की मांग की थी, बावजूद इसके कोर्ट ने सात की बजाए अारोपियों को पांच दिन के रिमांड पर भेजा है। जानकारी के अनुसार गतदिवस एसआईटी की टीम ने छापेमारी के दौरान मामले के मुख्य तीन आरोपियों में से एक को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद एसआईटी प्रमुख नानजीन भसीन ने प्रेस वार्ता कर कई अहम खुलासे किए थे। 

एसआईटी प्रमुख ने दी आरोपी निशु के गिरफ्तार होने की जानकारी
एसआईटी प्रमुख नानजीन भसीन ने बताया कि पकड़ा गया मुख्यारोपी 12 सितंबर को हुई इस गैंगरेप की वारदात में शामिल था। जो कनीना बस स्टैंड से किडनैप करने से लेकर गैंगरेप तक शामिल रहा। उसके बाद वह फरार हो गया। पीड़िता ने उक्त आरोपी का नाम एफआईआर में नामजद कराया था। हमारी अलग-अलग टीमें आरोपियों को पकडऩे में लगी हुई थी। रविवार की शाम एडीजीपी की स्पेशल टीम के इंचार्ज इंस्पेक्टर दीपक व सब इंस्पेक्टर अनिल तथा रेवाड़ी सीआईए इंचार्ज विद्या सागर को एक आरोपी के बारे में पुख्ता जानकारी मिली।


उसके बाद उक्त तीनों ही टीम के इंचार्ज ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए चंद मिनटों में ही वारदात के मुख्यारोपियों में शामिल एक आरोपी को धर दबोचा। गिरफ्तारी की सूचना तुरंत आला ऑफिसरों को दी गई। उसके बाद आरोपी को नाहड़ रेस्ट हाऊस लाया गया। अधिकारी का ये भी कहना है कि फरार चल रहे अारोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

 

 

 

 

Deepak Paul