रेवाड़ी गैंगरेप: पीड़िता स्वास्थ्य होकर लौटी अपने घर, अारोपी सलाखों के पीछे(Video)

9/27/2018 5:45:23 PM

रेवाड़ी(मोहिंद्र भारती): 14 सितंबर को गैंगरेप का शिकार हुई छात्रा अाज कई दिनों बाद स्वास्थ्य होकर अपने घर पहुंची। जिसे 27 सितंबर को ठीक 2 बजकर 10 मिनट पर अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। जिसके बाद पीड़ित परिजनों संग अपने गर लौट गई।  

जानकारी के अनुसार कोचिंग के लिए जा रही छात्रा को गांव के ही कुछ युवकों ने उसे अगवा कर गैंगरेप कर दिया था, जिसके बाद अारोपी बस स्टैंड पर युवती को फैंककर फरार हो गए थे। जिसके बाद पुलिस व एसअाटी टीम ने अारोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की और अब तक पुलिस इस मामले में सलिप्त 8 अारोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।  

वहीं गैंगरेप मामले में आरोपी पंकज और मनीष को आज चार दिन के पुलिस रिमांड के बाद कोर्ट में पेश किया गया जिसके बाद दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इस मामले की अगली सुनवाई 5 अक्टूबर को होगी। बता दें कि गैंगरेप मामले में पुलिस ने हाल ही में पंकज और मनीष को महेंद्रगढ़ के सतनाली इलाके से गिरफ्तार किया था. जिसके बाद आरोपियों को चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया था।

आज दोनों आरोपियों को फिर से कोर्ट में पेश किया गया जिसके बाद कोर्ट ने दोनों को न्यायिक हिरासत में भेजा है। छात्रा से गैंगरेप मामले में अब तक आठ लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है जिनमें से दो लोगों को जमानत मिल गई थी। वहीं छह आरोपी अभी न्यायिक हिरासत में है, जिनसे पुलिस पूछताछ जारी है। 

Deepak Paul