हेलीकॉप्टर में बारात लेकर दुल्हन के घर पहुंचा रेवाड़ी का कंप्यूटर टीचर, पिता का सपना किया पूरा

2/10/2023 10:39:09 PM

रेवाड़ी(महेंद्र) : जिले के गांव मुंडिया खेड़ा निवासी दीपक अपने पिता का सपना पूरा करने के लिए अपनी बारात लेकर हेलीकॉप्टर से दुल्हन लाने रेवाड़ी के गांव खरखड़ा पहुंचा। हेलीकॉप्टर में बारात लेकर जा रहे दूल्हे को देखने के लिए ग्रामीणों में काफी उत्सुकता दिखी। दीपक के गांव मुंडिया खेड़ा और दुल्हन विनती के गांव खरखड़ा में बड़ी संख्या में ग्रामीण हेलीकॉप्टर को देखने पहुंचे।

 

 

नेवी में तैनात हैं दूल्हे के पिता, खुद दिल्ली में है कंप्यूटर टीचर

बता दें कि रेवाड़ी के साथ लगते गांव मुंडिया खेड़ा निवासी दीपक कुमार दिल्ली के एक प्राइवेट स्कूल में कंप्यूटर ऑपरेटर की जॉब करता है। उसके पिता दिनेश कुमार इंडियन नेवी में दिल्ली में तैनात है। पिता दिनेश कुमार का सपना था कि उनका बेटा हेलीकॉप्टर से बारात लेकर दुल्हन को लेने जाए। कुछ माह पहले ही दीपक की सगाई खरखड़ा निवासी गांव की रहने वाली विनती के साथ हुई थी। विनती भी ने एमए और बीएड की पढ़ाई की हुई है। विनती के पिता कोर्ट में टाइपिस्ट है। आज दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध गए।

 

 

दूल्हा-दुल्हन के गांव की दूरी महज 10 किलोमीटर

खास बात यह है कि दूल्हे के गांव से दुल्हन के गांव की दूरी महज 10 किलोमीटर है। इसके बावजूद दीपक ने पिता के सपने को पूरा करने के लिए अपनी शादी में हेलीकॉप्टर से जाकर दुल्हन लाने का निर्णय लिया। शादी फाइनल होते ही दीपक ने अपने पिता की मदद से एक कंपनी के जरिए हेलीकॉप्टर बुक किया। शुक्रवार को पिता के लाडले बेटे की दुल्हन लाने के लिए गांव से बारात निकली और लड़की के गांव पहुंची। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

Content Writer

Gourav Chouhan