बुकिंग कर लूटते थे रिक्शा, सीआईए ने किए छ: बदमाश काबू

10/30/2017 6:29:15 PM

पानीपत(अनिल कुमार): नशीला पदार्थ पिलाकर व हथियार के बल पर रिक्शा लूटने वाले गिरोह के 6 सदस्यों को देर रात सीआईए-वन पुलिस टीम ने काबू किया, जिनमें से 5 आरोपी उत्तर प्रदेश के व एक दिल्ली का रहने वाला है। आरोपियों से प्रारंम्भिक पूछताछ में जिला की आठ वारदातों का खुलासा हुआ है। पुलिस ने आरोपियों से देसी पिस्तौल भी बरामद की है, रिमांड के बाद और भी खुलासे होने की संभावना है।

सीआईए थाना के प्रभारी संदीप सिंह ने बताया कि पानीपत की सब्जी मंडी में पिछले कुछ दिनों से ई रिक्शा बुक करने के बाद रिक्शा लूट लिए जा रहे हैं। देर रात हमें सूचना मिली कि कुछ लड़के सनोली रोड पर लूट करने की फिराक में है। जिसपर कार्रवाई करते हुए 6 लड़को को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में लड़कों ने 8 ई रिक्शा लूटने की वारदात को कबूला है।

कैसे देते थे वारदात को अंजाम
पानीपत की सब्जी मंडी से आलू की बोरी खरीद कर उसे रिक्शा बुक करके उत्तर प्रदेश की तरफ छोडऩे को कहते थे। रास्ते में कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर ड्राइवर को पिला देते थे, ड्राइवर के बेहोश होते ही रिक्शा लूट कर फरार हो जाते। और बाद में उत्तर प्रदेश जाकर बेच देते थे। सभी आरोपियों को आज कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा।