साड़ी के फंदे में लिपटी मिली रिदा चौधरी की डेड बॉडी, मौके पर मिले सबूतों से हत्या का शक(VIDEO)

7/14/2020 11:16:42 AM

गुरुग्राम (मोहित): साइबर सिटी की एक एमएनसी कंपनी में सेल्स मैनेजर की पोस्ट पर काम करने वाली रिदा मंसूर की डेड बॉडी उसके कमरे मिली। रिदा की डेडबॉडी जिस हालत में मिली, उससे हत्या की आशंका जताई जा रही है। वहीं मौके पर कई तथ्य ऐेसे मिले, जिससे हत्या की आशंका और गहरा गई है। फिलहाल, पुलिस हर पहलू पर नजर रखते हुए जांच में जुटी है, लेकिन हत्या का असली कारण अभी तक सामने नहीं आ पाया।

दरअसल, दरअसल बीती 11 जुलाई को पुलिस कंट्रोल रूम में युवती के साथ हादसा होने की सूचना मिली। मौके पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस ने जब तफ्तीश शुरू की तो 29 वर्षीय रिदा मंसूर चौधरी का शव साड़ी के फंदे में लिपटा फर्श पर पड़ा मिला। पुलिस ने मृतका की बहन की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक, यूपी की रहने वाली 29 वर्षीय रिदा मंसूर चौधरी डीएलएफ फेज 3 के पीजी में रहती थी और गोल्फ कोर्स रोड पर किसी एमएनसी कंपनी में सेल्स मैनेजर के तौर पर काम कर रही थी। मृतका दूसरी जॉब की तलाश में थी। 

डेड बॉडी पर चोट के निशान
वहीं मृतका का पोस्टमार्टम करने वाले सर्जन ने बताया कि शुरूआती जांच में सामने आया है कि मृतका की मौत दम घुटने से हुई है। इसके अलावा मृतका के शरीर पर चोट एवं बाइट (काटने) जैसे निशान भी मिले हैं। 

कमरे से गायब था मृतका का मोबाइल
वहीं इस मामले में कई अनसुलझे सवाल भी है जो पुलिसिया जांच को परेशान किए हैं। मसलन मृतका के गले मे साड़ी का फंदा जरूर था लेकिन मृतका रिदा का शव फर्श पर कैसे पड़ा था? दूसरा यह भी कि मृतका के कमरे का गेट कैसे खुला था और मृतका का मोबाइल फोन भी मौके से गायब था। फिलहाल, पुलिस मामले के सभी पहलुओं पर तफ्तीश करने में जुटी है। 

Shivam