देह व्यापार के मामले में रिद्धि सिद्धि होटल की संचालिका व उसका ड्राईवर गिरफ्तार

7/16/2020 7:15:51 PM

चरखी दादरी(सुरेन्द्र): देह व्यापार की सूचना मिलने पर पुलिस ने बीती 2 जुलाई को रावलधी बाईपास पर रिद्धि सिद्धि नामक होटल में छापेमारी की थी। जिसके बाद फरार चल रही होटल की संचालिका व उसके ड्राईवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया गया ताकि मामले से जुड़े अन्य तथ्यों का खुलासा हो सके। बता दें कि 2 जुलाई को हुई छापेमारी के दौरान होटल से संदिग्ध हालत में दो युवती सहित पांच लोग गिरफ्तार किए गए थे, लेकिन उस दिन से होटल संचालिका फरार चल रही थी।

होटल संचालिका के फरार होने पर देह व्यापार के इस मामले में उसकी संलिप्तता की आशंका जताई गई, जिसे पकडऩे के लिए पुलिस जगह-जगह छापेमारी शुरु कर दी। अंत में वीरवार को छापेमारी के दौरान दादरी शहर के जैन मोहल्ला स्थित संचालिका के घर से ही उसे गिरफ्तार किया गया। वहीं उसके ड्राईवर को शहर के प्रेमनगर कॉलोनी से गिरफ्तार किया गया। पुलिस पूछताछ में होटल संचालिका ने बताया कि उसने डेढ़ साल पहले होटल किराए पर लिया था।

पुलिस अधिकारी ओमप्रकाश ने बताया कि दादरी पुलिस ने होटल संचालिका व उसके ड्राइवर को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया है। उन्होंने बताया कि दोनों से पूछताछ जारी है और भी खुलासे होने हैं, जिसके लिए पुलिस छानबीन कर रही है।

Shivam