"पेशी" सॉन्ग के साथ फिर छाई रिधिमा गुप्ता, सोशल मीडिया पर बटोर रही खूब चर्चा

10/13/2021 12:51:41 PM

डेस्क: रिधिमा गुप्ता का लंबे समय से प्रतीक्षित एल्बम हाल ही में स्क्रीन पर हिट हुआ है और इसका शीर्षक "पेशी" है। पैरी सरपंच  द्वारा गाया गया, गुरमीत चीमा द्वारा लिखे गए शब्दों के साथ इस गाने की सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है। गिल साब द्वारा दिया गया संगीत पहले से ही बहुत सारे स्थानीय लोगों द्वारा गाया जा रहा है और इस टुकड़े को वरिंदर रामगढ़िया द्वारा खूबसूरती से निर्देशित किया गया है।
 
क्या है गाने में खास 
"पेशी" गीत पैरी सरपंच के इर्द-गिर्द घूमता है और वह अपनी महिला के लिए अपने प्यार के लिए किस हद तक जाता है, जिसे रिधिमा गुप्ता ने चित्रित किया है। गाने में रिधिमा को भारतीय पोशाक के साथ-साथ खेल पश्चिमी पोशाक दोनों में देखा जा सकता है। उनके दोनों लुक्स उनके प्यारे हाव-भाव से वाजिब हैं और वो भी उनकी उस पलभर की मुस्कान से।

रिधिमा की 3 हिट पहले ही चुके रिलीज़  
इससे पहले रिधिमा ने "मुंडे मुक गए" और "रंग रसिया" जैसे एल्बमों में प्रदर्शन किया था और इस नए गीत के साथ वह अब एक बहुमुखी कलाकार के रूप में जानी जाती हैं, जो एक बदलाव लाती है।  जबकि रिधिमा की 3 हिट पहले ही रिलीज़ हो चुकी हैं, उनके पास रिलीज़ के लिए कुछ और हैं और कुछ अन्य अपटेड भी हैं। उनका अगला गाना पहले से ही काम कर रहा है और इसके अलावा रिधिमा ने अभी तक अपनी आगामी परियोजनाओं के बारे में कोई टिप्पणी नहीं की है।

Content Writer

Isha