रेत से भरा ट्रक डिवाइडर पर चढ़कर पलटा, घंटों रहा जाम

6/24/2019 9:03:14 AM

अम्बाला छावनी (जतिन): अम्बाला-दिल्ली जी.टी. रोड पर पड़ाव थाना के फ्लाईओवर पर तड़के करीब साढ़े 4 बजे लाडवा से राजपुरा जा रहे रेत से भरे ट्रक को गुजरात से लुधियाना जा रहे ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। जिसकी वजह से रेत का ट्रक डिवाइडर पर चढ़कर सड़क पर पलट गया ओर दूसरा ट्रक का ड्राइवर टक्कर की वजह से ट्रक में बुरी तरह से फं स गया। हादसे की वजह से मोहड़ा तक वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। घटना स्थल पर पड़ाव थाना एस.एच.ओ. सुरेश पहुंचे और ट्रक में फं से ड्राइवर समशेर सिंह को बाहर निकाला।

बुरी तरह घायल ड्राइवर को नागरिक अस्पताल आया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे पी.जी.आई. रैफ र कर दिया गया। इस दौरान कई किलोमीटर का जाम लगा गया जिसके कारण सफर कर रहे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। अम्बाला-दिल्ली रोड पर 2 ट्रकों की टक्कर के चलते पूरी तरह से वाहनों की कतारें लग गईं। रोड पर जाम देखते ही देखते कई किलोमीटर तक का लग गया जिसको सुचारू रूप से चलाने के लिए पुलिस को अच्छा-खासा पसीना बहाना पड़ा। सुबह तड़के लगा जाम रविवार को दोपहर करीब 2 बजे जाकर पूरी तरह से चल पाया। इसको लेकर मौके पर डी.एस.पी. से लेकर एच.एच.ओ.पड़ाव, एस.एच.ओ. ट्रैफिक के अलावा दोनों चौकी इंचार्ज ने ट्रैफिक को डायवर्ट भी किया।

क्रेन की मदद से हटवाए ट्रक 
ट्रकों की टक्कर के बाद जब रेत से भरा ट्रक डिवाइडर पर चढ़कर पलटा तो ट्रक में भरी हुई रेत पूरी रोड पर बिखर गई, जिसको लेकर पहले मौके पर पुलिस ने क्रेन मंगवाई और क्रेन की मदद से दोनों ट्रकों को उठवाकर फ्लाईओवर से नीचे सड़क किनारे खड़ा किया गया। इसके बाद जे.सी.बी. मशीन की मदद से रेत को भरा गया और दूसरे ट्रक में भरने के बाद रोड को पूरी तरह से खाली करवाने के बाद यातायात दुरुस्त हो गया।
 

Naveen Dalal