नामी स्कूल में मासूम से रैगिंग, मिल रही उठवाने की धमकियां(Video)

10/4/2018 2:00:32 PM

करनाल(केसी आर्या): रोहतक के गुरुकुल में नाबालिग छात्रों के साथ कुर्कम की घटना के बाद अब करनाल का एक नामी स्कूल सुर्खियों में हैं। स्कूल में पढ़ने वाले 8 साल के बच्चे के साथ रैगिंग और सेक्सुअल हैरासमेंट का मामला सामने आया है। बच्चे के पिता को मामले को रफा दफा करने के लिए कई प्रकार के प्रलोभन व धमकियां मिल रही है। जिसमें कहा गया है कि मै पाकिस्तान से मसूद बोल रहा हूं, डीपीएस के मामले से पीछे हट जा नहीं तो पूरे परिवार को उठवा दूंगा।

पुलिस फोन पर अंतर्राष्ट्रीय अज्ञात नंबर से धमकी देने वाले के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही में जुटी है। करनाल पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस मामले की कड़ी से जुड़े हुए जितने भी लोग है जांच करने के बाद सब पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। धमकी देने वाले ने ये भी कहा है कि भारत में उनकी ही सरकार है। धमकी  के बाद से परिवार बहुत ही ज्यादा सदमे में है। पीड़ित परिवार ने मामले की शिकायत एस पी सुरेंद्र सिंह भौरिया को की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे कार्यवाही शुरू कर दी है। 

बता दे कि डीपीएस में पढ़ने वाले छोटी कक्षा के एक बच्चे ने आरोप लगाया है कि कुछ बड़ी क्लास के लड़के उसे उठाकर झाड़ियों में ले गए और उसके साथ मारपीट कर निक्कर उतरवाई। इसको लेकर उसने कई बार स्कूल के प्रिंसिपल को शिकायत की, लेकिन अभी तक स्कूल की तरफ से  कोई भी ठोस कार्यवाही नहीं हुई है। इसके बाद परिजनों ने बाल कल्याण समिति व एसपी करनाल और कई उच्च विभागो में इस  मामले को लेकर स्कूल के खिलाफ शिकायत दी है। 

बच्चे के पिता ने बताया कि  मंगलवार को उसके मोबाइल पर फोन आया और फोन करने वाले ने अपना नाम पाकिस्तान का मसूद अहमद बताया। डीपीएस स्कूल की प्रिंसिपल मीनू अरोड़ा का कहना है कि इस मामले की जांच कराई जा रही है। जिन बच्चों पर रैगिंग के आरोप है, उनकी काउंसलिंग कराई जा रही है। पाकिस्तान का बताकर फोन पर जो आदमी धमकी दे रहा है वह उसको नहीं जानती।    


 

Rakhi Yadav