सीएम फ्लाईंग स्क्वाड की कार्रवाई को लेकर विज से मिले RMP डॉक्टर

11/10/2017 4:28:36 PM

अंबाला(कमलप्रीत सभरवाल): अवैध डॉक्टरों के खिलाफ वीरवार को प्रदेश के कई जिलो में सीएम फ्लाइंग द्वारा की गई छापेमारी के प्रति आरएमपी डाक्टरों ने नाराजगी जाहिर की है। आरएमपी डॉक्टरों के मुताबिक ऐसी कार्रवाई से उनके रोजाना अभ्यास में बाधा उत्पन्न होती है। जिसे रोकने के लिए डॉक्टरों ने अनिल विज से मुलाकात की, साथ ही कार्रवाई न रोके जाने पर राज्यस्तरीय हड़ताल करने की चेतावनी दी।

आरएमपी डाक्टरों ने विज से मुलाकात करने के बाद अंबाला डीसी को भी एक पत्र सौंपा। उनका कहना है कि विभाग को कारवाई करनी है तो अनरजिस्टर्ड डाक्टर्स के खिलाफ करें, बेवजह ईमानदार और सही डॉक्टरों को परेशान न किया जाए। डॉक्टरों ने कहा कि, वे कम पैसों में आम जनता का इलाज कर सेवा कर रहे हैं, साथ ही सरकार के हर सामाजिक कार्यों में बराबर योगदान भी करते हैं। तो फिर उनके खिलाफ ऐसी कार्रवाई क्यों की जा रही है। डॉक्टरों ने चेतावनी दी कि यदि उनके खिलाफ कार्यवाई न रुकी तो वे राज्यस्तरीय हड़ताल करेंगे।

वहीं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज का कहना है कि, यह छापेमारी सीएम फ्लाइंग ने की है फिलहाल सीएम फ्लाइंग अलग-अलग विभागों में कार्रवाई कर रही है। सीएम फ्लाइंग की टीम का कहना है, डॉक्टरों के खिलाफ मिल रही शिकायतों के कारण ही इन पर छापेमारी की गई।