सड़क हादसा : पत्नी संग घर लौट रहे एक्टिवा चालक की कार की चपेट में आने से मौत

8/29/2020 12:24:42 PM

अम्बाला छावनी : छावनी के तोपखाना क्षेत्र में सड़क हादसे में एक्टिवा सवार परेड निवासी सुभाष कुमार की मौत हो गई है। हादसा स्टाफ रोड पर गोल्फ मैदान के पीछे से निकलने वाली पतली सड़क के मोड़ के पास हुआ। हादसे में घायल एक्टिवा चालक को कार सवार युवक ने अम्बाला छावनी के नागरिक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया, लेकिन डॉक्टरों ने एक्टिव सवार सुभाष कुमार की जांच कर उसे मृत घोषित कर दिया। सुभाष कुमार की मौत का पता चलते ही उसके परिवार में मातम छा गया। वहीं क्षेत्र के पार्षद के पति ललित कुमार की इस दर्दनाक हादसे का पता चलते ही अस्पताल पहुंचे। मौके पर तोपखाना चौकी पुलिस ने पहुंचकर आगामी कार्रवाई शुरु कर दी है।

वहीं दूसरी ओप कार सवार युवक ने जानकारी देते हुए बताया कि वह डिफैंस कॉलोनी से कैंट की ओर आ रहा था। जब वह गोल्फ मैदान के पास आर्मी जवानों द्वारा लगाए गए नाके के नजदीक पहुंचा तो गोल मैदान के पीछे से आने वाली पतली सड़क से पीछे से आने वाली पतली सड़क से एक एक्टिवा पर सवार व्यक्ति आकर उनकी कार के पिछले हिस्से से टकराया और पीछे से पत्नी भी सड़क पर गिर गए। कार से कुछ टकराने की आवाज सुनते देख उसने कार रोकी और बाहर जाकर देखा तो एक्टिवा सवार व्यक्ति सड़क पर गिरा हुआ था और सर से खून बह रहा था।

उसने खून से लथपथ व्यक्ति को अपनी कार बिठाकर तुरंते छावनी के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया, लेकिन डॉक्टर ने उनकी जांच कर उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक सुभाष के परिजनों ने बताया कि वह दिहाड़ी मजदूरी करता था और उनके पास 2 बच्चे थे। इस दर्दनाक मौत के बाद परिवार मातम में है। वहीं तोपखाना चौकी पुलिस ने इस मामले का आगामी कार्रवाई शुरु कर दी है।  

Manisha rana