दर्दनाक हादसा: ट्रक की चपेट में आई स्कूटी सवार छात्रा, मौत

2/7/2020 9:38:49 PM

भिवानी(अशोक): सैक्टर 13 और 23 स्थित राजीव चौक के पास एक ट्रक की टक्कर लगने से स्कूटी पर सवार छात्रा की मौत हो गई। यह हादसा शुक्रवार सुबह उस समय हुआ, जब छात्रा स्कूटी पर सवार होकर कॉलेज जा रही थी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने इस मामले में छात्रा के चाचा की शिकायत पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। 



इस बारे में सैक्टर 23 निवासी सोमबीर ने बताया कि उसके भाई किरण की बेटी प्रीति इलैक्ट्रिक स्कूटी पर सवार होकर शुक्रवार को कॉलेज जा रही थी। इस दौरान जब उसकी भतीजी सिटी स्टेशन की ओर राजीव चौक के पास पहुंची तो पीछे से जा रहे एक ट्रक ने उसकी भतीजी की स्कूटी को टक्कर मार दी। इसके बाद ट्रक चालक ट्रक को वहीं छोड़कर फरार हो गया। 

सोमबीर ने बताया कि उसी दौरान वह भी अपनी बाइक पर उसी ओर जा रहा था। इसलिए वह गंभीर रूप से घायल अपनी भतीजी को उपचार के लिए सिविल अस्पताल लेकर पहुंचा। मगर वहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और उसका पोस्टमार्टम करा परिजनों के हवाले कर दिया। वहीं दूसरी ओर पुलिस ने इस हादसे को अंजाम देने वाले ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है।

Edited By

vinod kumar