घर से रिश्तेदारी में जाने के लिए निकले थे पति-पत्नी और देवर, रास्ते में तीनाें की दर्दनाक माैत

4/26/2020 4:29:00 PM

भिवानी: हरियाणा के भिवानी में आज एक दर्दनाक हादसा हाे गया। यहां सिवानी रोड पर एक पिकअप और बाइक में आमने सामने की भीषण टक्‍कर हो गई। टक्‍कर इतनी तेज थी बाइक के परखच्‍चे उड़ गए। इस हादसे में बाइक पर सवार दो चचेरे भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई तो इनमें से एक की पत्‍नी ने उपचार के दौरान अस्‍पताल में दम तोड़ दिया। वहीं पिकअप चालक घटनास्‍थल से फरार हो गए हैं।

जानकारी के मुताबिक आज सुबह बिजेंद्र उम्र 25 वर्ष इसकी पत्नी सुमित्रा वासी लोहारू व नरेश उम्र 21 वर्ष वासी लोहारू अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर गांव नलवा में रिश्‍तेदारी में जा रहे थे। बिजेंद्र की छह सात महीने पहले ही शादी हुई थी और वो पत्‍नी और चचेरे भाई के साथ अपने ससुराल जा रहा था। आइडियल स्कूल गांव सिघांनी के पास सिवानी रोड़ पर यह हादसा हो गया। इसमें मौके पर ही बिजेन्द्र व नरेश की मृत्यु हो गई। मृतकों की लाश लोहारू के शव गृह में है।

वहीं गंभीर रूप से घायल सुमित्रा को भिवानी के सिविल अस्‍पताल में रेफर किया गया है। मृतकों के परिजनों को भी सूचना दे गई है। पिकअप चालक के बारे में पता किया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक बाइक सवारों ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था। वहीं पिकअप चालक ने अपनी साइड छोड़ दूसरी ओर गाड़ी घुमा दी। इससे ये हादसा हो गया।

हादसा इतना भयानक था कि बाइक पर सवार दोनों युवकों की लाश करीब 100 फीट की दूरी पर मिली। वहीं बाइक पर सवार महिला के पावों की पाजेब टूटकर सड़क पर ही गिर गई। जिसने भी इस हादसे को देखा वो सिहर गया। हालांकि लॉकडाउन में सड़कों पर वाहन कम चलने के कारण हादसे कम ही हो रहे हैं, मगर जो भी व्‍हीकल चल रहे हैं वे खाली रोड होने के कारण तेज रफ्तार में होते हैं। ऐसे में अगर हादसा हो जाए तो फिर जान का सु‍रक्षित रहना भी मुश्किल हो जाता है।

Edited By

vinod kumar