भयंकर हादसा: बारातियों से भरी गाड़ी खड़े ट्रक से टकराई, 6 लोगों की मौत(VIDEO)

2/17/2020 3:52:57 PM

नारनौंद(हरकेश जांगड़ा): नारनौंद कस्बे के नजदीक राखीगढ़ी और खेड़ी चोपटा गांव के बीच सोमवार सुबह बारातियों से भरी एक इको गाड़ी सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि इको के ड्राइवर समेत कुल छह लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि छह गंभीर रुप से घायल हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के मुताबिक हिसार के राजस्थान सीमा से लगते चूली खुर्द गांव से मिलकपुर के कर्मबीर पुत्र बारूराम के घर बारात आई हुई थी। उसकी लड़की की शादी थी। बारात के अधिकतर बाराती तो रात में ही चले गए थे, लेकिन करीब 12 लोग बच गए थे। इन लोगों ने सुबह मिलकपुर के दिनेश की इको गाड़ी किराए पर की और उसमें सवार होकर चूली खुर्द के लिए चल दिए। 

राखीगढ़ी और खेड़ी चोपटा के बीच सड़क किनारे एक ट्रक खराब हुआ खड़ा था। इको गाड़ी ने इस ट्रक में पीछे से टक्कर मारी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि चालक दिनेश उर्फ सन्नी समेत 6 सवारियों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 6 अन्य घायल हो गए। जिन्हें सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इनकी हालत भी गंभीर है। मृतकों के शवों को हांसी सिविल अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए रखवाया गया है।

प्रत्यक्षदर्शी टेकराम व ओमप्रकाश ने बताया कि यह हादसा सुबह लगभग 8 बजे के आसपास हुआ है। इसमें 12 लोग सवार थे। उन्होंने कहा कि इसमें 6 घायलों को अस्पताल में पहुंचाया, जबकि ड्राइवर समेत 6 लोग मृत थे।  वहीं नारनौंद के डीएसपी जोगिंद्र राठी ने कहा कि घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि यह सभी लोग गांव मिलकपुर में शादी समारोह में आए हुए थे और आज सुबह यह वापस जा रहे थे। 

Edited By

vinod kumar