लॉकडाउन में सड़क हादसा: पैदल जा रहे मजदूरों पर चढ़ा कैंटर, लील गया ढेर सारी जिंदगियां

3/29/2020 8:07:26 PM

गुरुग्राम (मोहित): कोरोना वायरस को रोकने के लिए देश में लगाया लॉकडाउन कहीं न कहीं मजदूरों की मौत का कारण बन रहा है। गुरुग्राम में सड़क पर पैदल जा रहे एक मजदूरों के एक झुंड पर एक अनियंत्रित कैंटर चढ़ गया। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई, वहीं छ: अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। यह हादसा बिलासपुर थाना क्षेत्र में केएमपी पर देर रात हुआ, जिसमें मां-बाप और बेटे की दर्दनाक मौत हुई। वहीं पुलिस ने कैंटर को कब्जे में लेते हुए ड्राइवर गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, यूपी के रहने वाले 30 वर्षीय प्रदीप जो बसई गांव में अपनी पत्नी राजकुमारी और 1 साल का मासूम प्रभात के साथ रहता था। देर रात बसई गांव से पैदल ही कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेसवे पर निकल पड़े। इनके साथ कई अन्य लोग भी थे, जो पंचगाव के पास खड़े होकर किसी ट्रक कैंटर का इंतजार कर रहे थे। तभी फरूखनगर से यूपी का कैंटर अनियंत्रित होकर भीड़ के ऊपर जा चढ़ा।

हादसा इतना दर्दनाक था कि 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 5 से 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस की माने तो मौके पर खड़े लोगों की मदद से तमाम घायलों को नजदीक के अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। 

Shivam