दर्दनाक हादसा: एक ही परिवार के 3 लोगों को ट्रैक्टर ने कुचला, तीनों की मौके पर मौत

12/2/2020 6:02:25 PM

मेवात (एके बघेल): पुन्हाना उपमंडल के जाख गांव के समीप ट्रैक्टर ने पैदल अपने गांव जमालगढ़ लौट रहे एक परिवार के 3 लोगों को कुचल दिया, जिससे तीनों की मौके पर मौत हो गई। मरने वालों में महिला और 2 बच्चे शामिल हैं, वहीं इस हादसे में परिवार का एक मुखिया व्यक्ति मौत को मात देकर सही सलामत है। हादसे में आस मोहमद उम्र 50 वर्ष को छोड़कर उसकी पत्नी जेबुना उम्र 48 साल, बेटी सकुनत 6 वर्ष, नवासा आदिल 10 वर्ष ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। 



जानकारी के अनुसार देर शाम जमालगढ़ गांव का आस मोहमद का परिवार शाहपुर नंगली गांव से पिनगवां कस्बा से गंगवानी गांव होते हुए जमालगढ़ की तरफ जा रहा था। उसी समय सामने से आ रहे ट्रैक्टर ने उन्हें कुचल दिया। जिससे महिला एवं बेटी सकुनत व नवासा ट्रैक्टर के नीचे आ गए और तीनों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जैसे ही इस बड़े हादसे के बारे में आसपास के गांव के लोगों को पता चला तो वहां भारी भीड़ जुटनी शुरू हो गई। 



ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने रात्रि में ही तीनों शवों को अल आफिया अस्पताल मांडीखेड़ा की मोर्चरी में रखवा दिया। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक फरार बताया जा रहा है। मंगलवार को देर रात होने की वजह से बुधवार को तीनों शवों का पोस्टमार्टम कराया गया। जमालगढ़ गांव के एक ही परिवार के तीन लोगों की जान जाने से गांव में मातम पसरा है।

vinod kumar