दर्दनाक: सड़क हादसों में पिता-पुत्र सहित 5 की मौत, 2 घायल

1/29/2020 12:54:01 PM

रेवाड़ी(पंकेस): अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में पिता-पुत्र समेत 5 लोगों की मौत हो गई व 2 अन्य घायल हो गए। जानकारी अनुसार जिले के निकटवर्ती कस्बा अटेली के कनीना रोड पर गांव गढ़ी महासर के निकट हुए हादसे में पिता-पुत्र की मौत हो गई। अलवर जिले के गांव दोसोद निवासी 35 वर्षीय दिनेश कुमार अपने 8 साल के पुत्र हिमांशु व एक अन्य युवक के साथ बाइक पर सवार होकर अपने गांव जा रहा था। गढ़ी महासर के निकट एक वाहन ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी।

हादसे में 8 वर्षीय बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दोनों बाइक सवार घायल हो गए। अटेली सी.एच.सी. में दिनेश को गंभीरावस्था में प्राथमिक उपचार के बाद रैफर कर दिया गया लेकिन परिजन उसे रेवाड़ी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना के उपरांत मौके पर पहुंची अटेली पुलिस ने नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया। 

इधर, निकटवर्ती कस्बा अटेली के चंदपुरा बस स्टैंड के निकट चंदपुरा निवासी 28 वर्षीय सुमित कुमार बाइक पर सवार होकर जा रहा था। जैसे ही वह गांव के बस स्टैंड के निकट पहुंचा तो किसी अज्ञात वाहन ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। जिसे अटेली में प्राथमिक उपचार के उपरांत रेवाड़ी रैफर कर दिया गया। परिजन उसे लेकर यहां पहुंचे तो चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची अटेली पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

वहीं, जिले के कस्बा धारूहेड़ा में बीती रात्रि अज्ञात वाहन ने युवक को टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। मूलरूप से हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के थाना जोङ्क्षगद्र नगर के तहत चांदनी गांव का निवासी 29 वर्षीय संदीप धारूहेड़ा में रहता था तथा यहां किसी कम्पनी में कार्यरत था। बीती रात्रि किसी अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी। जिसे गंभीरावस्था में ट्रॉमा सैंटर लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद पहुंची धारूहेड़ा थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

वहीं, दिल्ली-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर जयपुर से दिल्ली की तरफ जा रही राजस्थान रोडवेज की बस धारुहेड़ा के निकट एक खड़े हुए क्षतिग्रस्त ट्राले से टकरा गई। बस के पीछे चल रही एक पिकअप गाड़ी में बस में जा घुसी। इस हादसे में बस चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। 

साथ ही पिकअप में बैठा बिहार निवासी 32 वर्षीय जयप्रकाश भी गंभीर घायल हो गया। दोनों गंभीर घायलों को स्थानीय ट्रॉमा सैंटर में भर्ती कराया गया। जहां जहां जयप्रकाश को मृत घोषित कर दिया गया तथा बस चालक को गंभीरावस्था के चलते रैफर कर दिया गया। धारूहेड़ा थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

Edited By

vinod kumar