दर्दनाक हादसा: बाइक और स्कॉर्पियो की आमने सामने जोरदार भिड़ंत, युवक की मौत

2/13/2021 5:14:40 PM

रेवाड़ी (महेंद्र भारती): हरियाणा के रेवाड़ी में शनिवार को दर्दनाक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। हादसा रोहडाई-जाटूसाना सड़क मार्ग पर हुआ, जहां एक बाइक और स्कॉर्पियो कार की आमने सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई। जिसमें बाइक सवार 30 वर्षीय हरसौली निवासी पुष्पेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।  



इस हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची रोहडाई थाना पुलिस ने घायल युवक 35 वर्षीय हरसौली निवासी जयसिंह को रेवाड़ी के ट्रामा सेंटर में उपचार के लिए भर्ती कराया है। वहीं मृतक पुष्पेंद्र को रेवाड़ी के नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया गया है। जानकारी के मुताबिक रोहडाई की ओर से एक स्कॉर्पियो गाड़ी तेज रफ्तार से आ रही थी। वहीं जाटूसना की ओर से बाइक पर सवार होकर दो युवक रोहडाई की ओर आ रहे थे कि गांव रोझुवास के समीप तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें एक युवक की मौके पर ही जान चली गई। 



इस हादसे के बाद स्कॉर्पियो चालक अपनी गाड़ी को छोड़कर मौके से फरार हो गया। अब पुलिस स्कॉर्पियो के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर मामला दर्ज कर फरार चालक की तलाश कर रही है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

Content Writer

vinod kumar