सड़क पर पड़े गड्ढों ने लील ली पुलिस चौकी इंचार्ज की जान, हादसे की जांच कर आ रहे थे वापस

9/15/2020 7:37:03 PM

डबवाली (संदीप कुमार): डबवाली के देसूजोधा गांव में स्थित पुलिस चौकी के इंचार्ज 52 वर्षीय कृष्ण कुमार की गांव गोरीवाला के पास सडक़ हादसे में मौत हो गई। सडक़ हादसे में चौकी इंचार्ज की मौत की खबर मिलने के बाद उनके परिजन हिसार के चौधरीबास गांव से डबवाली पहुंचे। मंगलवार दोपहर को उनके शव का डबवाली के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम किया गया। जिसके बाद शव को उनके परिजनों के हवाले कर दिया गया। 



इसके बाद परिजन शव को लेकर हिसार रवाना हो गए। सदर थाना पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयानों के आधार पर इत्तेफाकिया मौत की कार्रवाई की है। इस बारे जानकारी देते हुए सदर थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया कि देसूजोधा चौकी इंचार्ज बीती देर रात ऐलनाबाद से किसी रोड एक्सीडेंट के मामले की जांच करके वापस देसूजोधा चौकी में आ रहे थे। 

वे अपनी प्राइवेट कार आई-20 में सवार थे। जैसे ही कृष्ण कुमार गांव गोरीवाला और मटदादू के बीच में पहुंचे तो गड्ढों से भरी सड़क के कारण उनकी कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। थाना प्रभारी के मुताबिक परिजनों के बयानों के आधार पर 174 की कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

vinod kumar