शादी की खरीदारी करने गए परिवार के साथ हुआ सड़क हादसा, बच्चों समेत 6 हुए घायल

6/3/2022 11:00:58 PM

इंद्री(मेन पाल): जिले के इंद्री-लाडवा रोड पर गांव खानपुर के पास एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में गाड़ी में सवार 6 लोग घायल हो गए हैं। घायलों में चालक की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। राहगीरों ने कार में फंसे लोगों को बाहर निकालकर उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरू की। 

शादी की खरीदारी कर घर लौट रहे थे परिवार के लोग

जानकारी के अनुसार कार में सवार लोग शादी समारोह के लिए करनाल से खरीदारी कर वापस लाडवा लौट रहे थे। दरअसल लाडवा निवासी लोग दो कारों में सवार होकर करनाल गए थे। लाडवा वापस लौटते समय जैसे ही वे खानपुर गांव के पास पहुंचे तो लाडवा की तरफ जा रहे ट्राले के उनकी तरफ रुख करने के कारण कार अनियंत्रित होकर पलट गई। कार के पलटने से कार में सवार दो औरतें, दो बच्चे व दो पुरुष घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए इंद्री के अस्पताल में भर्ती करवाया गया। चालक की हालत बेहद गंभीर होने के कारण उसे उपचार के लिए करनाल स्थित कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में रेफर किया गया। हादसे की सूचना मिलने के बाद शादी समारोह में व्यस्त परिवार में सन्नाटा छा गया। 

पुलिस अधिकारी बलकार ने बताया कि लाडवा से शादी समारोह के लिए सामान लेने करनाल गए लोगों की कार के खानपुर के पास अनियंत्रित होने के कारण कार में सवार 6 लोग घायल हो गए हैं। घायलों में चालक की हालत गंभीर बनी हुई है। उसे उपचार के लिए करनाल रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है। हादसे की जांच पड़ताल की जा रही है।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 

Content Writer

Vivek Rai