फरीदाबाद बाईपास के पास हुआ भीषण सड़क हादसा, दो लोगों की मौत, 5 घायल(VIDEO)

12/5/2019 10:19:00 PM

फरीदाबाद(अनिल): फरीदाबाद में एक दर्दनाक हादसा हो गया। सेक्टर 65 बाईपास के पास खराब रोड के चलते एक वैगनआर गाड़ी 10 फीट ऊपर उछल दूसरी साइड गिर गई। जहां स्विफ्ट गाड़ी के साथ एक बाइक के साथ जबरदस्त टक्कर हो गई। इस भीषण टक्कर में 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 



फरीदाबाद के सेक्टर 65 के समीप बाईपास रोड पर आज शाम के समय एक वैगनआर गाड़ी दिल्ली से पलवल की ओर जा रही थी कि तभी सेक्टर 65 के समीप सीवरेज लाइन बिछाने के बाद खोदी गई सड़क बैठने के कारण कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकराने के बाद 15 फीट ऊपर उछल कर पलवल की ओर से आ रही एक बाइक सवार को कुचलते हुए स्विफ्ट गाड़ी में जा टकराई। 



हादसा इतना भयानक था कि तीनों गाडिय़ों के परखच्चे उड़ गए, इस हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को उपचार के लिए फरीदाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि इस जगह पर लगातार 15 बार हादसे हो चुके हैं और वह इसकी शिकायत भी आला अधिकारियों को कई बार दे चुके हैं, लेकिन इसके बावजूद भी अधिकारियों के कान पर जूं नहीं रेंगती। इसका खामियाजा आम जनता को भुगतना पड़ता है। फिलहाल पुलिस ने मृतकों के परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 

Edited By

vinod kumar