अधर में लटका सड़क एवं नाले का निर्माण कार्य, बना परेशानी का कारण

10/31/2019 12:47:54 PM

अलेवा (सतीश) : अलेवा बस स्टैंड चौक के आसपास सड़क एवं नालों का निर्माणाधीन कार्य दुकानदारों एवं आम लोगों के लिए परेशानी का सबब बनता जा रहा है। आलम यह है कि सड़क पर पानी का छिड़काव न होने से उठने वाली धूल-मिट्टी आम लोगों के लिए सिरदर्द बन चुकी है तो वहीं अधर मे लटका नालों का निर्माण कार्य पूरा न हो पाने से पेयजल के लिए बनाई गई पानी की टैंकी का गंदा पानी धर्मशाला एवं दुकानों के आसपास जमा हो चुका है।

पानी में मच्छर पनपने व बदबू पनपने से बीमारी फैलने का अंदेशा बना हुआ है। रमेश सैनी, राममेहर प्रजापत, दलबीर कश्यप, सुरेश शर्मा, राजकुमार, सुभाष बाबा व शुभम भारद्वाज ने बताया कि काफी समय से नालों के निर्माण के लिए अधिकृत ठेकेदार द्वारा कार्य में ढिलाई बरती जा रही है। इससे दुकानदारों मे रोष पनप रहा है।

वहीं दूसरी तरफ लोगों ने नालों मे इस्तेमाल किए गए मैटीरियल की गुणवत्ता को लेकर भी सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं। इसमें कितनी सच्चाई है, ये तो जांच के बाद ही सामने आ पाएगा। सड़क एवं नाला निर्माण के कार्य मे हो रही देरी एवं पानी का छिड़काव न होने से परेशान लोगों ने प्रशासन से इस बारे संज्ञान लेने की मांग की है।

Isha