इंडस्ट्रीयल एरिया की सड़कें बदहाल, लोग परेशान

1/26/2020 1:19:41 PM

यमुनानगर(भारद्वाज): शहर में सड़कों को लेकर शहरवासी बेहद परेशान हैं। विशेषकर परेशानियां इंडस्ट्रीयल एरिया स्थित सड़कों को लेकर हो रही हैं जहां सड़कों की खुदाई तो कर दी लेकिन सड़क निर्माण कार्य अधूरा है।  कहीं पर तो सड़कों को इस प्रकार खोदा जा चुका है कि आने-जाने वालों के लिए वाहन लेकर तो क्या, पैदल चलना भी मुश्किल हो रहा है। 

सुरजीत सिंह, काला, सतनाम ट्रांसपोर्टर, गौरव नरुला, जग्गी मोटर्स, राजेश, नवनीत ट्रांसपोर्टर, गुरप्रीत सिंह चावला ने बताया कि 5 महीनों से सिटी थाने से लेकर चावला ट्रांसपोर्ट, ज्योति पैलेस से मोदी मिल, चावला ट्रांसपोर्ट से लेकर सड़कों को खोदा जा चुका है लेकिन अभी तक निर्माण कार्य पूरा नहीं हुआ। इसके कारण उद्योगपति बेहद परेशान हो रहे हैं।  न तो उनकी फैक्टरी के लिए कच्चा माल आ रहा है और न बना हुआ माल बाहर जा रहा है।  सड़क को एक तरफ आधे हिस्से में बनाकर छोड़ दिया है। इसके कारण वाहन चालकों को दुर्घटनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

पानी की निकासी नहीं
वाहन चालक रमेश, अनुराग, दीपक, मनोज व अन्य का कहना है कि इस क्षेत्र में जल निकासी का कोई प्रबंध नहीं है। जरा सी बारिश आने पर ही यहां पानी खड़ा हो जाता है। कीचड़ में से गुजरना पड़ता है। उन्हें वाहनों को साइड से निकालना पड़ता है और फिसलने का डर रहता है। फिसलने की कई दुर्घटनाएं होने से वाहन चालक चोटिल हो चुके हैं।

Isha