28 दिसंबर को होने वाला रोडवेज का चक्काजाम स्थगित (VIDEO)

12/27/2017 7:40:53 PM

चंडीगढ़(धरणी): हरियाणा रोडवेज के कर्मचारियों द्वारा 28 दिसंबर को होने वाला चक्काजाम स्थगित कर दिया गया। इस संबंध में राज्य परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार  ने एक प्रेसवार्ता में नौ यूनियनों से बातचीत की है। इस प्रेसवार्ता में 16 बिंदुओं पर विचार-मंथन किया। जिसमें यह फैसला लिया गया कि, अन्तर्राज्यीय बस सेवा बंद नहीं की जाएगी।



रोडवेज कर्मचारियों की अधिकतर मांगे पूरी होने का आश्वासन आश्वासन दिया गया है। कर्मचारियों की पदोन्नति दिए जाने का भी फैसला किया गया है। रोडवेज यूनियन के नेताओं का कहना है कि, सरकार ने अंतर्राज्यीय बस सेवा को बंद किए जाने का फरमान जारी किया था उनपर रोक लगा दी गई है, जिसका लेटर कल मिलेगा। उन्होंने बताया कि, एक साल बकाया बोनस जारी हो गया है। अन्य मांगों पर भी सहमति बन गई है।



वहीं अन्य मांगों के लिए सरकार द्वारा मिले आश्वासन पर यूनियन नेताओं का कहना है कि, सरकार ने मांगों को पूरा करने के लिए डेढ़ महीने का समय मांगा था, जिसपर हमने डेढ़ की बजाए दो महीनों का समय दिया है। इसलिए हमने 28 दिसंबर का होने वाले चक्काजाम को केवल स्थगित किया है, यदि दो महीने बाद सभी जायज मांगे पूरी नहीं होती तो दोबारा से हम हड़ताल शुरू कर देंगे।