रोडवेज बस पलटने से हुआ दर्दनाक हादसा, 2 की मौत 40 से अधिक घायल(Video)

10/13/2018 11:15:56 AM

करनाल(केसी आर्या): करनाल से गढ़ी बीरबल को जाने वाली रोडवेज बस शुक्रवार शाम हादसे का शिकार हो गई। एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में यह बस मुगल माजरा गांव के पास पलट गई जिससे एक महिला व एक बस ड्राइवर जो ड्यूटी खत्म कर उसी बस से जा रहा था, उसकी मौके पर मौत हो गई। बस ड्राइवर जहां घीड़ गांव का श्याम मुरारी बताया जा रहा है। वहीं महिला की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। वहीं करीब 40 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। 

जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि मरने वालों की संख्या में इजाफा हो सकता है। बस में ज्यादातर कालेज व आई.टी.आई. के छात्र सवार थे। घायलों को तुरंत कल्पना चावला मैडीकल कालेज के साथ अन्य प्राइवेट अस्पतालों में भर्ती करवाया गया। स्थिति का जायजा लेने के लिए मंत्री कर्णदेव कंबोज भी अस्पताल पहुंचे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसे के समय बस ओवरलोड थी और तेज स्पीड में जा रही थी, जिसके कारण किसी को संभलने का मौका नहीं मिला। 

बस में सवार प्रत्यक्षदर्शी प्रवेश ने बताया कि जिस समय हादसा हुआ बस की स्पीड 80 कि.मी. प्रतिघंटा के आसपास थी, तभी आगे एक बाइक आ गई, जिसको बचाने के चक्कर में ड्राइवर ने तेज कट मारा और बस 2 पेड़ों से टकराते हुए पलट गई। प्रवेश ने बताया कि घटना के समय कई छात्र बस की छत पर बैठे थे, जो बस पलटने के बाद उसके नीचे आ गए। घायलों में कई ऐसे लोग भी हैं जिनकी गर्दन की हड्डी टूटने के अलावा सिर में गंभीर चोटें आई हैं।

Rakhi Yadav