जाको राखे साइयां मार सके न कोय: रोडवेज की बस सड़क से तीन फीट नीचे उतरी, बड़ा हादसा टला

3/7/2021 10:02:44 AM

ऐलनाबाद(सुरेन्द्र सरदाना ): जाको राखे साइयां मार सके न कोय। यह कहावत आज हरियाणा रोडवेज सिरसा की बस में सवार सवारियो पर तब चरितार्थ हुई  । हुआ यूं कि सिरसा डिपो की  बस नम्बर एच आर 57 6771 ठीक 3 बजकर 35 मिनट पर सिरसा से तलवाडा खुर्द के लिए रवाना हुई । यह बस कुताबढ ,मौजदीन ,थोबरिया होती हुई तलवाडा खुर्द की तरफ जा रही थी कि तलवाडा से बूढ़ी मंडी तक लोकनिर्माण विभाग द्वारा वाइड निंग की जा रही सड़क पर गांव तलवाडा खुर्द के पास यह बस मुख्य सड़क से तीन फिट नीचे खेतो में उतर गई ।

बस में उस समय 10 से 15  के बीच सवारियां सवार थी जिन में बच्चे भी सवार थे । जैसे ही बस तीन फीट नीचे खेतो में उतरी तो बस में सवार सवारियों के होश उड़ गए और वह चिलाने लगे । गनीमत यह रही कि बस का हिस्सा सड़क के साथ लग जाने से यह बस पलटी नही ओर कोई भी जानी नुकसान नही हुआ ।



इतना ही नही बल्कि जहाँ बस खेतो में नीचे उतरी वहाँ बस अगली साइड एक वृक्ष के साथ भी जा भिड़ी लेकिन बस को खरोंच तक नही आई ।  बस परिचालक विजय कुमार ने बताया कि निर्माणाधीन सड़क के पर मिट्टी के ढेर लगे हुए थे । जब परिचालक  मिटी के ढेर से थोड़ी सी साइड कर बस को निकालने लगा तो सडक के बरम कच्चे होने की वजह से बस तिरछी होती हुई  नीचे खेत में उतर गई ।



(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 
 

Content Writer

Isha