रोडवेज बस परिचालक पर युवकों ने किया चाकुओं से हमला(VIDEO)

2/6/2019 12:32:18 PM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद से बालसमंद जा रही रोडवेज बस को गांव बीघड़ के पास मंगलवार सायं हथियारबंद 25-30 युवकों ने रंजिशन रोककर हमला कर दिया। युवकों द्वारा किए गए एकदम हमले को एक बार तो बस में बैठी सवारियां समझ नहीं पाई। युवकों ने बस में घुसते हुए रोडवेज परिचालक टेकचन्द की टांग पर चाकू से वार किया। चालक बलवान ने सूझ-बूझ दिखाते हुए बस को एकदम ढांड की तरफ भगा लिया तो युवकों ने बस में तोड़-फोड़ शुरु कर दी। युवकों की ऐसी दबंगई देखकर हर कोई हैरान था और युवकों में पुलिस कार्रवाई का बिल्कुल भी भय दिखाई नहीं दिया। सोमवार को बस स्टैंड परिसर पर उक्त रोडवेज बस के सामने गांव बीघड़ के युवकों द्वारा मोटरसाइकिल रोकने को लेकर विवाद हो गया था और घटना बस स्टैंड पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हो गई।

इस विवाद को लेकर परिचालक की शिकायत पर 107 व 151 सी.आर.पी.सी. के तहत मामला दर्ज कर युवक को मंगलवार जमानत पर रिहा कर दिया गया। जमानत मिलने के बाद युवक अपने साथियों के साथ मिलकर उक्त बस को गांव बीघड़ के पास घेरकर रुकवा लिया और चालक-परिचालक पर हमला कर बस में तोड़-फोड़ की। चालक ने सूझ-बूझ दिखाते हुए बचाव में बस को ढांड गांव की तरफ भगा लिया।

बस को भगाने के बावजूद भी युवक बस पर पथराव करते रहे। परिचालक को नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और बस को अपनी सुरक्षा में फतेहाबाद डिपो लाया गया। 

सदर थाना इंचार्ज आत्मा राम ने बताया कि गांव बीघड़ में हथियारबंद युवकों द्वारा बस में तोड़-फोड़ करने व परिचालक पर चाकू से हमला करने की सूचना मिली है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मुआयना किया। परिचालक को नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया। परिचालक के बयान पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Deepak Paul