हरियाणा रोडवेज की बस का टायर फटा, युवती घायल

3/10/2020 4:46:12 PM

रानियां(सतनाम): हरियाणा रोडवेज की बस का गांव ओटू के निकट पुल पर अचानक टायर फटने से युवती घायल हो गई। वहीं, चालक के बस पर नियंत्रण के चलते सवारियां भी बाल-बाल बच गईं। लोगों ने उसे अस्पताल में पहुंचाया।

फिरोजपुर पंजाब निवासी युवती चरणप्रीत अपनी मां के साथ रानियां क्षेत्र के गांव ढाणी संता सिंह में अपनी मौसी के पास आई हुई थी। सोमवार की सुबह वह अपनी मां के साथ वापस फिरोजपुर जाने के लिए बस में सिरसा आ रही थी। चरणप्रीत बस के पिछले टायर के ऊपर वाली सीट पर बैठी थी। इसी दौरान ओटू पुल के निकट अचानक बस का टायर धमाके के साथ फट गया, जिससे टायर के ऊपर लगी लोहे की चद्दर उखड़ गई और चरणप्रीत के पैर में लगी। 

बस को चालक ने नियंत्रण में कर रोड किनारे रोक लिया। हालांकि एक बार तो धमाका सुनकर सभी सवारियां डर गई थीं लेकिन बस के सुरक्षित रुकने के बाद उनकी जान में जान आई। घायल चरणप्रीत को आसपास के लोगों की मदद से अस्पताल में पहुंचाया गया। उपस्थित सवारियों ने खेद प्रकट करते हुए कहा कि हरियाणा रोजवेज की बसों की हालात दयनीय है। बसों के टायर की हालात भी खस्ता है। बसों के टायर नए होने चाहिए। जिससे सैंकड़ों लोगों की जान बसों के सहारे चलती है।

Edited By

vinod kumar