दिल्ली-जयपुर रूट पर नहीं चलेंगी रोडवेज बसें, दूसरे रूट पर भी सीमित की गई संख्या

5/7/2021 12:07:37 AM

रेवाड़ी (योगेंद्र सिंह) : कोरोना का कहर एवं लॉकडाउन के चलते घरों में कैद लोगों के कारण बस स्टैंड पर सन्नाटा पसरा हुआ है। नाममात्र के यात्री बस स्टैंड पहुंच रहे हैं। यात्रियों की कम संख्या एवं कोरोना चैन तोडऩे के लिए हरियाणा रोडवेज ने भी अपने कदम आगे बढ़ाएं हैं। हरियाणा रोडवेज ने रेवाड़ी से दिल्ली एवं जयपुर रूट पर चलने वाली बसों को बंद कर दिया है। इसी प्रकार दूसरे रूट पर भी बसों की संख्या सीमित कर दी है।

लॉकडाउन में हरियाणा रोडवेज की बसें चलाने का परिवहन मंत्री ने ऐलान किया था लेकिन अब यात्रियों की कम संख्या एवं कोरोना के बढ़ते ग्राफ के चलते कम से कम रेवाड़ी से रोडवेज की अधिकतर बसों के पहिए जाम हो गए हैं। रेवाड़ी से सराय काले खां बस स्टैंड तक बसें चल रहीं थी लेकिन सराय काले खां बस स्टैंड के कर्मी संक्रमित होने के चलते अब रेवाड़ी से सिर्फ गुरुग्राम तक ही बसें चलाने का ऐलान किया गया है। यानि अब दिल्ली की ओर हरियाणा रोडवेज की बसें नहीं जाएगी। 

इसी प्रकार जयपुर की ओर भी बसें नहीं चलाने का निर्णय लिया गया है। अब रेवाड़ी से नारनौल, महेंद्रगढ़ गुरुग्राम के लिए ही बसें संचालित की जा रही हैं। इनकी संख्या भी सीमित है। हरियाणा रोडवेज के महाप्रबंधक अशोक कौशिक के अनुसार कोरोना का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है और यात्रियों की संख्या कम होने से कई रूट पर बसें बंद कर दी गईं हैं। अब चुनिंदा रूट पर बस चल रही हैं और कोरोना की जंग जीतने के लिए सभी को सरकार के आदेशानुसार ही काम करना चाहिए।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Shivam