रोडवेज कर्मचारी यूनियन के नेताओं की गुंडागर्दी का वीडियो हुआ वायरल

10/30/2018 4:35:20 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद में हड़ताली रोडवेज कर्मचारियों की गुंडागर्दी  वीडियो हुआ वायरल। पिछले कई दिनों से धरने पर बैठे रोडवेज कर्मचारियों का प्रदर्शन अब उग्र होने लगा है, जिसका जागता जिसका उदहारण है। इन दिनों फरीदाबाद में खूब वायरल हो रहा ये वीडियो जिसमें हरियाणा रोडवेज के कुछ कर्मचारी और यूनियन नेता मारपीट करते दिखाई दे रहे है और जिसकी पिटाई हो रही है। वो रोडवेज का ही वीडियो ग्राफर है मारपीट का ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इससे ये सवाल उठाता है कि हरियाणा रोडवेज के कर्मचारियों और सरकार के बीच तल्खी कितनी बढ़ती जा रही है क्या अब कर्मचारी उग्र होते जा रहे है। इस मामले में रोडवेज के GM ने वायरल हो रहे इस वीडियो के सामने आने बाद ये खुलासा किया कि वायरल होने वाला ये वीडियो 12 अक्टूबर का है।  

ज़रा गौर से देखिये इस वीडियों को जिसमें कुछ युवक दो लोगों की जमकर पिटाई कर रहे है। दोनों युवकों को पीट रहे यह युवक कोई बदमाश या मवाली नहीं है ये तो रोडवेज के सरकार कर्मचारी है और जिसको पिट रहे यह युवक फोटोग्राफर है। जीएम रोडवेज के मुताबिक बीते 12 अक्टूबर को कुछ कर्मचारी और नेता मिलकर हड़ताल करने की योजना बना रहे थे। इसलिए उनकी कवरेज के लिए उन्होंने दो फोटोग्राफरों को भेजा था लेकिन उन्होंने दोनों फोटो ग्राफरों की जमकर पिटाई कर दी। 

घटना के समय वह चंडीगढ़ एक मीटिंग में जब वह यहां वापस आये तो उन्होंने 13 अक्टूबर और उन आरोपियों के खिलाफ फिर दर्ज करवा दी। लेकिन अभी तक उन्हें नहीं लगता कि उनकी कोई गिरफ्तारी हुई है। अब सवाल ये भी है कि अपने हक की आवाज उठाने के नाम पर क्या कर्मचारी यूनियन भी गुंडागर्दी यूनियन बनती जा रही हैं।

 

Rakhi Yadav