चालक भर्ती धांधली मामले में रोडवेज जी.एम. गिरफ्तार

12/19/2017 4:18:30 PM

सिरसा: चालक भर्ती धांधली मामले में रोडवेज महाप्रबंधक जगबीर सिंह अहलावत को विजीलैंस ने गिरफ्तार किया है। गौरतलब है कि हिसार डिपो के जी.एम. जगबीर सिंह अहलावत को सिरसा का अतिरिक्त कार्यभार मिला हुआ था।  झांसल राजस्थान निवासी एक अभ्यर्थी विनोद कुमार ने विजीलैंस को शिकायत दी थी कि चालक भर्ती कमेटी में शामिल सिरसा डिपो का ड्राइवर किस्मत चालक पद पर नौकरी लगाने के लिए रिश्वत मांग रहा है। 60 हजार रुपए बतौर रिश्वत वह पहले ही किस्मत को दे चुका है और अब वह 50 हजार रुपए मांग रहा है।

विजीलैंस ने गत मंगलवार को किस्मत को विनोद से 50 हजार की रिश्वत लेते पकड़ लिया। विजीलैंस इंस्पैक्टर भूपेंद्र शर्मा की टीम ने सोमवार सुबह सिरसा डिपो से जी.एम. जगबीर को गिरफ्तार कर लिया। जी.एम. के साथ भर्ती कमेटी में शामिल एक अन्य ड्राइवर सतबीर को भी हिरासत में लिया है। सतबीर की भी रिश्वत कांड में संलिप्तता सामने आई है। विजीलैंस इंस्पैक्टर ने कहा कि आरोपियों से पूछताछ के दौरान जो भी खुलासे होंगे, उसके आधार पर और भी गिरफ्तारियां हो सकती हैं।

रिमांड के दौरान अरोपी ने किया खुलासा
रिमांड के दौरान किस्मत ने बताया कि जी.एम. जगबीर सिंह के कहने पर उसने यह रिश्वत ली थी और यह पैसा भी उसके पास ही पहुंचाया जाना था।