रोडवेज जी.एम. ने बस स्टैंड का किया औचक निरीक्षण, कर्मचारियों की गैरहाजिरी लगाने के दिए आदेश

12/17/2019 11:56:38 AM

जींद (राठी) : रोडवेज महाप्रबंधक ने बस स्टैंड और वर्कशाप का औचक निरीक्षण किया। जिसमें बस स्टैंड के मुख्य गेट पर कर्मचारी तैनात नहीं मिले। जिस पर महाप्रबंधक बिजेंद्र सिंह ने कार्रवाई करते हुए 3 कर्मचारियों की गैरहाजिरी लगाने के आदेश दे दिए। उसके बाद ड्यूटी सैक्शन कार्यालय और वर्कशाप में भी कर्मचारियों के हाजिरी रजिस्टर चैक किए गए। वहीं बस स्टैंड के मुख्य गेट पर खड़े रेहड़ी, ऑटो तथा अन्य सामान बेचने वालों को भी निर्देश दिए कि वे मुख्य गेट पर मत खड़े हों, नहीं तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

इसके अलावा बस स्टैंड के मुख्य गेट पर रोककर सवारियों उतारने पर जी.एम. ने रोडवेज चालकों को लताड़ लगाई।महाप्रबंधक को कई बार रोडवेज कर्मचारियों की विभिन्न तरह की शिकायतें आ रही थी। जिस पर जी.एम. बिजेंद्र सिंह ने शुरूआत में बस स्टैंड के मुख्य गेट पर पहुंचे और हाजिरी रजिस्टर चैक किया। इस दौरान 3 कर्मचारी गैरहाजिर मिले। जिस पर कार्रवाई करते हुए जी.एम. ने गैरहाजिरी लगाने के आदेश दे दिए। 

बस स्टैंड के मुख्य गेट पर 5 कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई हुई है। यह कर्मचारी प्राइवेट बसों के बस स्टैंड के अंदर आने तथा जाने पर उनके नंबर रजिस्टर में लिखते हैं। इसके अलावा मुख्य गेट से अंदर जाने वाले प्राइवेट वाहनों को भी रोकना है। वहीं बस स्टैंड के आसपास खड़े होने वाले रेहड़ी वाले, ऑटो वाले तथा अन्य लोग जो सामान बेचते हैं।

उनको मुख्य गेट से हटाना होता है। सोमवार को ड्राइवर जाकिर हुसैन मुख्य गेट पर तैनात थे। इस दौरान महाप्रबंधक बिजेंद्र सिंह ने हाजिरी रजिस्टर चैक किया तो 3 कर्मचारी गैरहाजिर मिले। जिस पर महाप्रबंधक ने कार्रवाई करने के आदेश दिए। उसके बाद ड्यूटी सैक्शन कार्यालय तथा वर्कशाप में भी कर्मचारियों के हाजिरी रजिस्टर चैक किए और ड्यूटी के प्रति गंभीर होने के निर्देश दिए।

Isha