Karnal में खड़े ट्राले से टकराई Roadways Bus, बस ड्राइवर व कंडक्टर सहित कई यात्री घायल

2/18/2023 2:14:58 PM

करनाल : करनाल जिले के नेशनल हाईवे-44 पर कोहरे के कारण हरियाणा रोडवेज बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में बस के कंडक्टर, ड्राइवर व छह-सात सवारिया गंभीर रूप से घायल हुई है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को सरकारी अस्पताल में भिजवाया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 



जानकारी के मुताबिक शनिवार सुबह कोहरे के कारण विजिबिलिटी कुछ मीटर की ही रह गई थी। लिहाजा हाइवे पर दौड़ने वाले वाहनों की रफ्तार पर ब्रेक लग गई। वाहनों की स्पीड नियंत्रित हो गई। कोहरे के कारण एक हरियाणा रोडवेज की बस हाईवे पर खड़े ट्राले में टकरा गई। बस के कंडक्टर साइड का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और जो सवारियां बैठी हुई थी, वह गंभीर रूप से घायल हो गई। इसके अलावा बस में बैठे यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। ट्रक चालक मौके से भाग गया।



घटना की सूचना डायल 112 को दी गई। जिसके बाद डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने लोगों की मदद से घायल लोगों को एंबुलेंस से करनाल कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में भिजवाया। मौके पर पहुंचे जांच अधिकारी महावीर ने बताया कि यह बस भिवानी से चंडीगढ़ की तरफ जा रहा थी। धुंध ज्यादा होने के कारण यह हादसा हुआ है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

Content Writer

Manisha rana