बेखौफ बदमाशः APP से Online कैब बुक करवाना पड़ा भारी, बदमाशों ने कर डाला ये कांड

punjabkesari.in Tuesday, Oct 01, 2024 - 02:30 PM (IST)

फरीदाबाद : फरीदाबाद के पल्ला थाना अंतर्गत दुर्गा बिल्डर में रविवार रात बदमाशों ने एक कैब ड्राइवर से कैब और नकदी लूट ली। आरोपियों ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर लगे पुलिस के स्थायी नाके से कुछ दूरी पर इस वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने गुरुग्राम जाने लिए कैब ऑनलाइन बुक की थी। पल्ला थाना पुलिस ने शिकायत मिलने पर केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार, पीड़ित कैब ड्राइवर सचिन कश्यप मूलरूप से उत्तर प्रदेश के कन्नौज स्थित गांव जबरपुर का रहने वाला है। वह गुरुग्राम स्थित सेक्टर-12 में किराये के मकान में रहता है। पीड़ित ने अपनी शिकायत में बताया है कि उसके पास एक कार है, जिसे वह एक ऐप बेस्ड कैब कंपनी के लिए चलाता है। रविवार शाम वह दिल्ली के कश्मीरी गेट से एक सवारी लेकर फरीदाबाद आया था। सवारी को सूर्या विहार में कैब से उतारने के बाद वह वापस जाने लगा, तभी कैब कंपनी के ऐप पर उसके लिए दूसरी ऑनलाइन बुकिंग मिली।

ऑनलाइन कैब बुक करने वाली सवारी को गुरुग्राम के सेक्टर-61 जाना था। पीड़ित का कहना है कि उसने सूर्या विहार के आसपास से ही तीन युवक को रीसिव कर गुरुग्राम के सेक्टर-61 पहुंचा दिया, लेकिन गुरुग्राम पहुंचने पर उन्होंने किराये के पैसे नहीं दिए।

किराया मांगने पर बताया कि वह जिससे मिलने आया है, वह उनका फोन नहीं उठा रहा। ऐसे में उन्होंने दोबारा फरीदाबाद के सूर्या विहार पहुंचाने की बात कही और कहा कि वहीं किराये के पैसे देगा। पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static