चालक को बंधक बनाकर लूटा, सरिया से भरा ट्रक, मामला दर्ज

4/24/2022 3:50:45 PM

सोहना(सतीश): सोहना में इन दिनों वाहनों से लूटपाट करने वाला गिरोह काफी सक्रिय है। आरोपी रात को अंधेरे का फायदा उठाकर वाहन चालकों को अपना शिकार बनाते हैं। ये आरोपी बड़े ही शातिराना तरीके से पहले वाहन चालकों को बातों में उलझाकर रोकते हैं और फिर बंधक बनाकर लूटपाट करते हैं।

ताजा मामले में बुलेरो सवार करीब आधा दर्जन लुटेरों ने सोहना बल्लबगढ़ मार्ग पर लाला खेड़ली गांव के पास एक दस टायर ट्रक के चालक को बंधक बना कर उसकी गाड़ी को उस समय लूट लिया जिस समय वह राजस्थान भिवाड़ी से ट्रक के अंदर लोहे की पत्ती व सरिया भरकर फरीदाबाद के लिए जा रहा थ।

लेकिन जैसे ही वह अपने ट्रक को लेकर लाला खेड़ली गांव के पास पहुँचा तभी पीछे से अचानक एक बोलेरो गाड़ी आई जिसके चालक ने बोलेरो गाड़ी को ट्रक के सामने लगा दिया जिसके बाद गाड़ी से दो तीन लोग नीचे उतरे औऱ ट्रक चालक को नीचे खिंच लिया और जबरन बोलेरो गाड़ी के अंदर बैठाकर बंधक बना लिया और सरिया से भरा ट्रक लूट लिया।

जिसके बाद बोलेरो सवार बदमाशों ने ट्रक के चालक को मेवात की तरफ ले जाकर जंगल मे नीम के पेड़ से बांध दिया। किसी तरह पीड़ित वाहन चालक वहां से छुटा और सीधा पुलिस के पास पहुंचा व अपनी आप बीती बताई।

इस मामले में पुलिस ने चालक की लिखित शिकायत के बाद मौका मोआयना करने के बाद लूट का मुकदमा दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं इस घटना के बाद से अन्य वाहन चालकों में भय का माहौल बना हुआ है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Vivek Rai