एस्कॉर्ट सर्विस ऐप का इस्तेमाल करने वाले युवा हो जाएं सावधान! ऑनलाइन डिमांड पर कॉलगर्ल नहीं, पहुंच रहे हैं लुटेरे

2/25/2023 7:56:30 PM

गुरुग्राम (पवन सेठी) : लड़कों का आकर्षण लड़कियों की तरफ होता है, लेकिन यह आकर्षण युवाओं के लिए खतरनाक हो सकता है। युवा लड़कियों से दोस्ती करने व उनसे संबंध बनाने के लिए एस्कॉर्ट सर्विस का इस्तेमाल कर रहे हैं। जिसकी आड़ में लुटेरे इन युवाओं के पास पहुंच रहे हैं। जो युवाओं को लड़की सप्लाई करने का झांसा देकर उनके साथ लूट की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ऐसे ही एक गिरोह का सेक्टर-39 क्राइम ब्रांच ने भंडाफोड़ कर एक युवती सहित तीन युवकों को काबू किया है।

तीनों आरोपी गुड़गांव में एस्कॉर्ट सर्विस के नाम से मोबाइल एप्लीकेशन बनाकर लोगों के साथ लूट की वारदात को अंजाम देने के मुख्य आरोपी हैं। दरअसल यह तीनों आरोपी युवाओं को अपने जाल में फंसाते थे और मोबाइल के जरिए लड़कियों की फोटो भेजकर पहले सौदा तय करते थे और बाद में इन लड़कियों को लेकर ग्राहकों के पास जाते थे। ग्राहक द्वारा पसंद की गई लड़की के साथ यह लोग घर पर जाते थे और लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते थे। आरोपियों ने 22 फरवरी को बादशाहपुर इलाके में वारदात को अंजाम दिया था।

आरोपियों की पहचान प्रदीप, नीरज और ईशा के तौर पर हुई है। तीनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से पूछताछ के दौरान यह पता लगाया जाना है कि इन लोगों ने ऐसे कितने लोगों को अपना शिकार बनाया है। इसके साथ ही इस गिरोह के पकड़े जाने के बाद पुलिस को उम्मीद है कि कुछ ऐसे लोग और सामने आएंगे जिनके साथ इस तरह की वारदात को अंजाम दिया गया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Gourav Chouhan