भिवानी में बेखौफ हुए लुटेरे, बंदूक की नोंक पर लाखों की नकदी व गहने लेकर हुए फरार

3/2/2023 3:09:42 PM

भिवानी (अशोक भारद्वाज) : शाम ढ़लते ही हरियाणा में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। ताजा मामला भिवानी से सामने आया है जहां बेखौफ बदमाश एक सर्राफा व्यापारी से मारपीट कर बंदूक की नोक पर लाखों रुपये की नगदी व लाखों रुपये की कीमत के गहने लेकर भाग गए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

बताया जाता है कि गांव बडाला निवासी 41 वर्षीय देवेंद्र नामक सर्राफा व्यापारी है, जिसकी भिवानी के जैन चौक में सर्राफा की दुकान है। देवेंद्र रोज की तरह रात को अपनी दुकान बंद कर अपने गांव बड़ाला जा रहा था। इसी दौरान सांगा गांव के पास दो बाइक पर सवार छह बदमाशों ने उसकी स्कूटी को टक्कर मार कर गिरा दिया तथा फिर उसके पैर पर लठ मारा और बंदूक दिखाकर उसे लूटकर फरार हो गए।

घायल सर्राफा व्यापारी देवेंद्र ने बताया कि बदमाशों के जाने के बाद उसने डायल-112 पर पुलिस को सूचना दी। देवेंद्र का आरोप है कि कुछ देर बाद पुलिस आई। देवेंद्र ने बताया कि यह बदमाश उसके करीब तीन लाख रुपये, पौने तीन किलोग्राम चांदी व एक तोला सोने के जेवर लेकर भागे। घायल का कहना है कि यह बदमाश सांगा गांव के ही हो सकते हैं। तीन महीने पहले भी उसके साथ यहीं वारदात हुई थी। 

वहीं सब इंस्पेक्टर भूषण अस्पताल पहुंचे और पीड़ित की शिकायत दर्ज की। उन्होंने कहा कि पीड़ित की शिकायत के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि आरोपियों की धरपकड़ के लिए हर मामले से जांच की जा रही है तथा संबंधित मार्ग पर लगे सीसीटीवी की जांच भी की जा रही है, ताकि जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जा सकें।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

Manisha rana