घर के बाहर खड़ा कैंटर चुरा ले गए लुटेरे, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

12/23/2018 4:01:16 PM

यमुनानगर(सुमित): यमुनानगर के मटका चौक पर एक घर के बाहर खड़े एस्सार कैंटर चोरी हो गया। वहीं इस चोरी की घटना बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। लगभग एक हफ्ता पहले भी इसी तरह की वारदात मटका चौक सामने आ चुकी है, जिसमें चोर एक काली गाड़ी में आते हैं और घर के बाहर खड़ी कार को चुराकर ले जाते हैं। लेकिन अभी तक उस मामले में भी पुलिस इन चोरों तक नहीं पहुंच पाई है और कुछ ही दिन बाद आज एक नया मामला मटका चौक पर सामने आ गया फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, यमुनानगर के मटका चौक पर महेश कुमार नाम के व्यक्ति के घर के बाहर उसका एस्सार कैंटर खड़ा था, रात को चोर एक गाड़ी में आए और महेश के घर के बाहर खड़े कैंटर को लेकर भाग गए। जिसकी तस्वीरें वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी में साफ देखा गया कि शातिर चोर पूरी तरह से प्लानिंग करके आए और उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया। 

अभी कुछ ही दिन पहले भी मटका चौक पर ऐसी ही वारदात हुई थी, जिसमें एक काली गाड़ी में चोर आए और अमन ओबरॉय के घर के बाहर खड़ी गाड़ी को चोरी कर ले गए थे। इसकी शिकायत उन्होंने पुलिस को दी थी, लेकिन अभी तक पुलिस उन चोरों को नहीं पकड़ पाई है। अब इन चोरों ने एक और वारदात को अंजाम दे दिया, फिर भी पुलिस इन पर कार्रवाई करने में असफल साबित हो रही है।

Shivam